scriptWatch video : यहां के ग्रामीणों का हाल जानने पहुंचे विधायक, बोले- सालों से ये पानी पी रहे ग्रामीण | MLA noticed water problem in Phulia village of Pali district | Patrika News
पाली

Watch video : यहां के ग्रामीणों का हाल जानने पहुंचे विधायक, बोले- सालों से ये पानी पी रहे ग्रामीण

– सालों से जीएलआर की छत का नहीं हो पाया निर्माण- टंकी में मिली गंदगी

पालीJun 03, 2020 / 05:04 pm

Suresh Hemnani

Watch video : यहां के ग्रामीणों का हाल जानने पहुंचे विधायक, बोले- सालों से ये पानी पी रहे ग्रामीण

Watch video : यहां के ग्रामीणों का हाल जानने पहुंचे विधायक, बोले- सालों से ये पानी पी रहे ग्रामीण

पाली/मांडा। जिले के मारवाड़ जंक्शन विधानसभा क्षेत्र के फूलियां गांव में पानी की समस्या को लेकर विधायक खुशवीरसिंह जोजावर गांव पहुंचे। उन्होंने जीएलआर के ऊपर चढकऱ हालात देखे। जीएलआर की दशा देख उन्होंने भी कहा नया जीएलआर स्वीकृत होने के बावजूद भी ग्रामीण चार साल से ये पानी पी रहे हैं। उन्होंने समस्या को लेकर सरपंच सहित ग्रामीणों से विस्तृत चर्चा की।
फूलिया गांव के ग्रामीणों के सामने साफ पानी की समस्या पिछले 5 साल से है। यहां बने जीएलआर की छत नहीं होने के कारण उसमें गंदगी जमी है। ग्रामीण यही पानी सालों से पीते आ रहे हैं। ग्रामीण शैतान सिंह ने बताया कि विधायक को ग्रामीणों ने गांव की समस्या से लिखित में अवगत करवाया। विधायक ने जीएलआर पर चढकऱ खुद निरीक्षण किया और कहा कि चार-पांच साल तक फूलिया के ग्रामीण यह पानी किस तरह पी रहे हैं। जीएलआर के अंदर गंदगी, मरे हुए पक्षियों के कंकाल, व अन्य कचरा देखकर उन्होंने नया जीएलआर निर्माण कार्य शुरू करवाने का ग्रामीणों को आश्वासन दिया।
पत्रिका ने कई बार उठाया मुद्दा
राजस्थान पत्रिका ने फूलिया ग्राम के अस्त-व्यस्त हो चुके जीएलआर व गंदे पानी की आपूर्ति का कई बार मामला उठाया। उसके बाद नए जीएलआर को स्वीकृत करवाने की प्रक्रिया शुरू हुई। विधायक ने भी जीएलआर का निरीक्षण किया। निर्माण कार्य शुरू करवाने का आश्वासन दिया। सरपंच कालूराम सीरवी, उपसरपंच हरिसिंह राठौड़, वाडपंच मीठालाल साठिया, दिनेश सिसोदिया, शैतान सिंह आदि ने पत्रिका को धन्यवाद ज्ञापित किया।
ग्रामीणों को बांटे मास्क
विधायक ने महिलाओं व बच्चों में मास्क भी बांटे। ग्रामीणों को स्वच्छता के प्रति विशेष ध्यान रखने की हिदायत दी। ग्रामीणों ने भी विधायक का स्वागत किया। इस अवसर पर सरवनसिंह कोलपुरा, शैतान सिंह, सोनू सिसोदिया, डूंगाराम, सतपालसिंह, दशरथ सिंह, जेठुसिंह कोलपुरा, किशन नायक आदि उपस्थित थे।

Home / Pali / Watch video : यहां के ग्रामीणों का हाल जानने पहुंचे विधायक, बोले- सालों से ये पानी पी रहे ग्रामीण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो