scriptVIDEO : काबा ने फिर संभाला इओ का पदभार | Municipal EO assumed charge in Takhatgarh of pali | Patrika News
पाली

VIDEO : काबा ने फिर संभाला इओ का पदभार

– एपीओ के ऑर्डर निरस्त होने के बाद तखतगढ़ पहुंचे काबा का स्वागत

पालीJul 09, 2020 / 06:12 pm

Suresh Hemnani

VIDEO : काबा ने फिर संभाला इओ का पदभार

VIDEO : काबा ने फिर संभाला इओ का पदभार

पाली/पावा। स्वायत्त शासन विभाग के निदेशक दीपक नंदी ने एक आदेश जारी कर सुमेरपुर नगरपालिका में सेवारत राजस्व निरीक्षक व कार्यवाहक ईओ नरेन्द्र काबा के एपीओ के ऑर्डर निरस्त करने के बाद गुरुवार को फिर से तखतगढ़ नगरपालिका के इओ का अतिरिक्त चार्ज लिया।
तखतगढ़ पहुंचने के बाद इओ काबा का साफा एवं माला पहनाकर नगरवासियों ने ढ़ोल एवं थाली के साथ कार्यालय तक पहुंचाया। बाद में साफा एवं माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर पटाखे छोड़ कर खुशी मनाई। भंवरलाल मीना, अनराज मेवाड़ा, लक्ष्मणसिंह मिर्धा आदि ने संबोधित किया। नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गणेश सुथार, पार्षद नारायण मेघवाल सहित अन्य नगरवासियों ने इओ का मुंह मीठा करवाया।
यह है मामला
सुमेरपुर नगरपालिका में सेवारत राजस्व निरीक्षक नरेन्द्र काबा ने तखतगढ़ इओ का अतिरिक्त चार्ज भी सौंपा था। 18 मार्च को इओ ने पदभार ग्रहण किया था। मंगलवार को सुमेरपुर नगरपालिका में सेवारत राजस्व निरीक्षक के मूल पद को एपीओ किया गया। बुधवार को स्वायत्त शासन विभाग के निदेशक नंदी ने एपीओ के आदेश को निरस्त कर दिया।
इनका कहना है…
नगर में पूर्व में बेची गई भूमि के रुप में अनुज्ञा पत्रों को मंडल की बैठक में निरस्त करवाया जाएगा। इसके लिए शीघ्र पालिका की बैठक बुलाई जाएगी। बिना सदन की सहमति से कोई भी कार्य नहीं किए जाएगें। –नरेन्द्र काबा, इओ, नगरपालिका, तखतगढ़।

Home / Pali / VIDEO : काबा ने फिर संभाला इओ का पदभार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो