scriptVIDEO : पाली : बच्चों की बात को लेकर पड़ोसी युवक की हत्या, आरोपी मौके से भागा | Murder of youth in Pali city | Patrika News
पाली

VIDEO : पाली : बच्चों की बात को लेकर पड़ोसी युवक की हत्या, आरोपी मौके से भागा

– कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरंग बाड़ी का मामला

पालीNov 23, 2020 / 08:16 pm

Chen

VIDEO : पाली : बच्चों की बात को लेकर पड़ोसी युवक की हत्या, आरोपी मौके से भागा

VIDEO : पाली : बच्चों की बात को लेकर पड़ोसी युवक की हत्या, आरोपी मौके से भागा

पाली। कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरंग बाड़ी में सोमवार शाम को एक युवक ने अपने पड़ौसी की हत्या कर दी। घटना के बाद उदयपुर जिले के कानोड़ गांव का आरोपी देवेंद्रिसंह मौके से भाग गया, जिसकी तलाश के लिए टीमें संभावित ठिकानों पर भेजी गई है। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा कर उसके परिजनों को सूचना देकर बुलाया है।
मृतक भंवर सीरवी पाली में ट्रैक्टर चलाता है, जो सांवलता कलां गांव का रहने वाला था। वह भी इसी मकान में किराए पर रहता था। आरोपी देवेंद्रसिंह पाली में मजदूरी करता है, जो उसी मकान में किराए पर अपने बीवी-बच्चों के साथ रहता था। प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि एक ही मकान में किराए पर रहने वाले मृतक व आरोपी के बीच बच्चों के झगड़े के कारण रविवार को भी कहासुनी हुई थी। मंगलवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा जाएगा।
कोतवाली थाना प्रभारी गौतम जैन ने बताया कि रानी थाना क्षेत्र के सांवलता कलां गांव का भंवर सीरवी पुत्र ओगडऱाम की पत्नी का कुछ समय पहले बीमारी से निधन हो गया, जिसके बाद से भंवर अपने 10 से 12 साल के पुत्र वीरम व सूरज के साथ पाली में आकर रहने लगा। बजरंग बाड़ी में वह इकबाल के मकान में किराए के कमरे में रहता था और ट्रैक्टर चलाता था। उसी मकान में उदयपुर के कानोड़ निवासी देवेंद्रसिंह राजपूत भी अपनी बीवी-बच्चों के साथ रहता है, जो पाली में मजदूरी कर गुजारा करता है।

Home / Pali / VIDEO : पाली : बच्चों की बात को लेकर पड़ोसी युवक की हत्या, आरोपी मौके से भागा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो