scriptजंगल में एक पेड़ के नीचे मिला वृद्ध का कंकाल, मचा हडक़ंप, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल | Old man's skeleton found in a forest in Pali district | Patrika News
पाली

जंगल में एक पेड़ के नीचे मिला वृद्ध का कंकाल, मचा हडक़ंप, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

-पाली जिले के खिंवाड़ा क्षेत्र के काकलावाश-बागोल की पहाडिय़ों के बीच जंगल की घटना

पालीSep 19, 2019 / 05:36 pm

Suresh Hemnani

जंगल में एक पेड़ के नीचे मिला वृद्ध का कंकाल, मचा हडक़ंप, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

जंगल में एक पेड़ के नीचे मिला वृद्ध का कंकाल, मचा हडक़ंप, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

पाली/खिंवाड़ा। जिले के खिंवाड़ा थाना क्षेत्र के काकलावाश-बागोल की पहाडिय़ों के बीच जंगल में गुरुवार को एक पेड़ के नीचे वृद्ध का कंकाल मिला। कंकाल की जानकारी मिलते ही गांव में हडक़ंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को एक बोरी में भरकर जांच शुरू कर दी है। वहीं घटना के बाद मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।
जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह काकलावाश निवासी राजू देवासी जो अपनी भैंसे ढूंढने गया था। अचानक जंगल में पेड़ की साख से एक पेंट लटकी हुई व नीचे हड्डियां बिखरी हुई पड़ी देखी। इसके बाद राजूराम ने गांव में इसकी सूचना दी। जिस पर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को मगर तालाब निवासी श्रवण सिंह ने बताया कि मेरे पिताजी माधुसिंह घर से निकले थे। उस समय यही पेंट और शर्ट पहनकर थी।
माधुसिंह की गुमशुदगी भी खिंवाड़ा पुलिस थाने में दर्ज की गई थी। जिसकी पुलिस भी तलाश में थी। माधुसिंह के पुत्र श्रवण सिंह ने पेड़ से लटके कपड़ों के आधार पर कंकाल गुमशुदा अपने पिता माधुसिंह का होना बताया है। पुलिस ने कहा कि कंकाल का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाकर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।
परिजनों को रो-रोकर हुआ बुरा हाल
जंगल में मिले कंकाल के बाद मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने शव की कपड़ों के आधार पर अपने गुमशुदा पिता मोधुसिह शिनाख्त की। इस दौरान उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मौके पर जमा ग्रामीणों ने उनको संभाला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो