scriptवृद्धा की गलो घोंटकर हत्या, रस्सी से बंधे मिले हाथ | Old woman murder | Patrika News

वृद्धा की गलो घोंटकर हत्या, रस्सी से बंधे मिले हाथ

locationपालीPublished: Jul 15, 2018 04:26:27 pm

पुलिस हत्या का मामला मान कर रही जांच, रंजिश के चलते परिचित पर ही हत्या का संदेह
 

Old woman murder

अवैध संबंधों के चलते बीवी ने प्यार का दिया ऐसा सिला, पति के शव के टुकड़े कर जमीन में गाड़ा

पाली. सांडेराव थाना क्षेत्र के सिंदरू गांव में शनिवार सुबह 70 वर्षीय वृद्धा का अद्र्धनग्न अवस्था में शव मिला। वृद्धा के दोनों हाथ रस्सी से बंधे हुए मिले तथा गले पर भी निशान मिले हैं। हालांकि, वृद्धा के पहने गहने चोरी नहीं हुए हैं। ऐसे में प्रथम दृष्टया पुलिस रंजिश के चलते हत्या का मामला मान जांच में जुटी है। माना जा रहा है कि किसी परिचित ने ही वारदात को अंजाम दिया होगा।
सिंदरू गांव निवासी भीखीदेवी (70) पत्नी मूलाराम मारू कुम्हार शनिवार सुबह नौ बजे तक घर से बाहर नहीं आई। पड़ोसी देखने पहुंचे तो दरवाजा खुला मिला। अंदर जाकर देखा तो वृद्धा मृत मिली। सूचना पर सुमेरपुर वृत्ताधिकारी अमरसिंह चम्पावत, सांडेराव थानाप्रभारी सीमा जाखड़, सुमेरपुर थानाप्रभारी सरोज बैरवा मौके पर पहुंचे। वृद्धा का शव सुमेरपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा मुम्बई व गुजरात में रहने वाले उसके दोनों पुत्रों को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि वृद्धा घर में अकेली ही रहती थी। हाथ रस्सी से बंधे हुए, गला घोंट कर की हत्यासुुमेरपुर वृत्ताधिकारी ने बताया कि वृद्धा के दोनों हाथ रस्सी से बांधकर गला घोंट कर उसकी हत्या की गई।
रात 11 बजे तक पड़ोसियों ने देखा था

पुलिस ने बताया कि रात करीब 11 बजे तक वृद्धा घर के बाहर पड़ोसियों के साथ बातें करती रही। उसके बाद घर में जाकर सो गई। वृद्धा रोज सुबह छह से सात बजे के बीच घर से बाहर आ जाती थी। शनिवार सुबह नौ बजे तक भी वह घर से बाहर नहीं आई तो पड़ोसी उसके घर गए तो मामला सामने आया। मृतका घर में अकेली ही रहती थी उसके दोनों पुत्र पुखराज व दानाराम मुम्बई व गुजरात में कामकाज के सिलसिले में रहते थे।
शक की सुई परिचितों पर

पुलिस की जांच में सामने आया कि वृद्धा के घर का दरवाजा खुला था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि किसी परिचित या रिश्तेदार ने आवाज देकर दरवाजा खुलवाया। बाद में वृद्धा के दोनों हाथ बांध गला घोंट उसकी हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो