scriptकारों की भिड़ंत में बाल-बाल बचे पाली कांग्रेस जिलाध्यक्ष, हादसे में एक घायल | One injured in car accident In Pali | Patrika News
पाली

कारों की भिड़ंत में बाल-बाल बचे पाली कांग्रेस जिलाध्यक्ष, हादसे में एक घायल

– पाली जिले के सोमेसर के निकट हुआ हादसा

पालीDec 10, 2018 / 08:06 pm

Suresh Hemnani

One injured in car accident In Pali

कारों की भिड़ंत में बाल-बाल बचे पाली कांग्रेस जिलाध्यक्ष, हादसे में एक घायल

पाली/सोमेसर। पाली-उदयपुर मेगा हाइवे पर सोमवार शाम छह बजे सोमेसर पुलिस चौकी के निकट कांग्रेस जिलाध्यक्ष चुन्नीलाल चाड़वास की कार सामने से आ रही एक अन्य कार से टकरा गई। हादसे में चाड़वास बाल-बाल बच गए, लेकिन सामने वाली कार में सवार युवक घायल हो गया। उसे पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के अनुसार कांग्रेस जिलाध्यक्ष चुन्नीलाल चाड़वास घेनड़ी से शादी समारोह में भाग लेकर पाली आ रहे थे। सोमेसर पुलिस चौकी के निकट सामने से आ रही एक कार से उनकी कार भिड़ गई। हादसे में सामने वाली कार में सवार पाली निवासी अमित कुमार शर्मा घायल हो गए। दोनों कारें क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। चुन्नीलाल बाल-बाल बच गए। घायल हो पाली अस्पताल लाया गया। हादसे के बाद जाम लग गया। पुलिस ने यातायात सुचारू करवाया।
टैक्टर टायर के नीचे दबने से युवक की मौत
सोजत। थाना क्षैत्र के चंडावल ग्राम स्थित छितरिया मार्ग पर टैक्टर टायर के नीचे आ जाने से एक युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव का अन्तय परीक्षण करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया। चंडावल चौकी प्रभारी भलाराम विश्रोई ने बताया कि टैक्टर चालक गणपत जाट जो बबूल काटने का काम करते है जो टैक्टर लेकर छितरिया मार्ग पर गया जहां टैक्टर से नीचे उतरते समय अचानक टैक्टर आगे चला गया। जिससें रामनिवास पुत्र रामपाल जाट (27) के ऊपर टैक्टर का टायर निकल जाने से मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुची तथा चालक के विरूद्ध मामला दर्ज किया।
विवाहिता से दुष्कर्म का आरोपित को जेल भेजा
तखतगढ़। थाना क्षेत्र के चाणौद निवासी विवाहिता से दुष्कर्म करने के दर्ज मामले में पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित को न्यायालय में पेश किया। जहां उसे जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि सोजत उपखंड क्षेत्र के खारीयानींव निवासी हनुमानसिंह ने 2नवबंर को एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि छह माह पूर्व उसकी बहन पूर्णकंवर का विवाह चाणौद निवासी किशनसिंह के साथ हुआ था। 10 अक्टूबर को विवाहिता बहन के ससुर ने गुमसुदगी दर्ज करवाई थी। बाद में जानकारी मिली कि खारियानींव निवासी श्रवणकुमार पुत्र रूपाराम जाट शादी की नियत से बहला फुसलाकर ले भगाकर गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसके दिशावर से घर लौटने पर पता चला कि उसकी बहन नाबालिग है।

Home / Pali / कारों की भिड़ंत में बाल-बाल बचे पाली कांग्रेस जिलाध्यक्ष, हादसे में एक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो