scriptBike Accident : दो बाइकों की आमने-सामने भिडंत, एक की दर्दनाक मौत, दूसरा घायल | One person death in two bike accidents in Pali | Patrika News
पाली

Bike Accident : दो बाइकों की आमने-सामने भिडंत, एक की दर्दनाक मौत, दूसरा घायल

पाली जिले के बगड़ी थाना क्षेत्र के सारंगवास बड़ा गुड़ा मार्ग की घटना

पालीMay 23, 2022 / 07:42 pm

Suresh Hemnani

Bike Accident : दो बाइकों की आमने-सामने भिडंत, एक की दर्दनाक मौत, दूसरा घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bike Accident in Pali : पाली/सोजत। जिले के बगड़ी थाना क्षेत्र के सारंगवास बड़ा गुड़ा मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने भिडंत हो गई। जिसमें एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक जनें के चोटे आने से घायल हो गया। जिसे बगड़ी अस्पताल में उपचार के बाद रेफर किया गया है।
हेड़ कांस्टेबल पुखराज ने बताया कि सारंगवास बड़ा गुड़ा मार्ग पर दो मोटरसाइकिलें आमने-सामने भिड़ गई। जिससे पिया खेड़ा रास निवासी घनश्याम दास (55) पुत्र बद्रीदास वैष्णव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा बाइक चालक सारण निवासी श्रवण कुमार रेगर (23) पुत्र पुनाराम रेगर के चोटे आने से घायल हो गया। हादसे में दोनों बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द किया है।
गैस सिलेंडरो से भरा टैंकर पलटा, बड़ा हादसा टला
सोजत। सोजत थाना क्षेत्र के चंडावल-बांसिया मार्ग पर सोमवार अलसुबह एलपीजी गैस सिलेंडरो से भरा एक टैंकर असंतुलित होकर पलटी खा गया। गनीमत रही कि इस हादसे में चालक खलासी बाल बाल बच गए एवं बड़ा हादसा होते होते टल गया। चंडावल चौकी प्रभारी भगाराम ने बताया कि सोमवार सवेरे गुजरात कांडला से गैस सिलेंडर भरकर करनाल हरियाणा जा रहे टैंकर चालक को संभवतया अचानक नींद की झपकी आ जाने से टैंकर असंतुलित होकर पलटी खा गया। हादसे में किसी को भी कोई चोटे नहीं आई। पुलिस ने क्रेन मंगवा करवा पलटे टैंकर को सीधा करवाया।
जोधपुर की घटना पर जताया रोष
पाली। परशुरामजी जयंती पर जोधपुर में हुई घटना को लेकर रांकावत ब्राह्मण समाज की ओर से सोमवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया गया। इस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई। कुछ लोगों को नामजद कर उस पर झूठे आरोप लगाने पर रोष जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो