scriptपालिका इओ समेत तीन कार्मिकों से 14 लाख की वसूली के आदेश | Order for recovery of 14 lakhs from three personnel including Palika I | Patrika News
पाली

पालिका इओ समेत तीन कार्मिकों से 14 लाख की वसूली के आदेश

पाली. स्वायत्त शासन विभाग के निदेशक व संयुक्त सचिव उज्ज्वल राठौड़ ने नगरपालिका खुडाला-फालना के 2009 के प्रकरण में तत्कालीन अधिशाषी अधिकारी लालसिंह राणावत (से.नि.), तत्कालीन वरिष्ठ लिपिक गोविन्दसिंह राठौड़ व कनिष्ठ लिपिक नरोत्तमलाल से 14 लाख रुपए की वसूली करने के आदेश दिए हैं।

पालीOct 20, 2019 / 01:10 am

Satydev Upadhyay

पालिका इओ समेत तीन कार्मिकों से 14 लाख की वसूली के आदेश

पालिका इओ समेत तीन कार्मिकों से 14 लाख की वसूली के आदेश

पाली. स्वायत्त शासन विभाग के निदेशक व संयुक्त सचिव उज्ज्वल राठौड़ ने नगरपालिका खुडाला-फालना के 2009 के प्रकरण में तत्कालीन अधिशाषी अधिकारी लालसिंह राणावत (से.नि.), तत्कालीन वरिष्ठ लिपिक गोविन्दसिंह राठौड़ व कनिष्ठ लिपिक नरोत्तमलाल से 14 लाख रुपए की वसूली करने के आदेश दिए हैं। नगरपालिका खुडाला फालना क्षेत्र की मीना नगर आवासीय योजना व मानचित्र का तकनीकी अनुमोदन नहीं करवाने व 1 जनवरी 2002 के अनुसार सडक़ की चौड़ाई नहीं रखने, तुलसी बाई पत्नी हीरा देवासी को नियम विरुद्ध खांचा पट्टी विक्रय करने के मामले में तत्कालीन इओ समेत तीनों कार्मिकों को राजकीय कोष को आर्थिक नुकसान के लिए दोषी ठहराया। साथ ही तीनों कार्मिकों की ग्रेच्युटी राशि से 13 लाख 81 हजार रुपए वसूलने के आदेश दिए।

ऑयल ड्रम से भरा ट्रोला पलटा
सोजत (निप्र). हाइवे पर बागावास गांव के निकट शनिवार को ऑयल के ड्रमों से भरा एक ट्रोला अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में चालक को हल्की चोटें आई। वहीं ऑयल सडक़ पर फैल गया। इससे काफी समय तक यातायात बाधित रहा। सूचना पर सोजत पुलिस मौके पर पहुंची तथा क्रेन की सहायता से ट्रोले को हटवाया। पुलिस ने ड्रमों को साइड में करवाकर यातायात बहाल किया।

Home / Pali / पालिका इओ समेत तीन कार्मिकों से 14 लाख की वसूली के आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो