scriptVIDEO : कुएं में गिरे पैंथर की मौत, 48 घंटे बाद निकाला | Panther dies after falling into a well in Bagdi Nagar area of Pali dis | Patrika News
पाली

VIDEO : कुएं में गिरे पैंथर की मौत, 48 घंटे बाद निकाला

-पाली जिले के बगड़ी थाना क्षेत्र के सारंगवास के बेरा भादरवा पर 130 फीट गहरे कुएं में गिरा था पैंथर

पालीOct 21, 2021 / 09:22 pm

Suresh Hemnani

VIDEO : कुएं में गिरे पैंथर की मौत, 48 घंटे बाद निकाला

VIDEO : कुएं में गिरे पैंथर की मौत, 48 घंटे बाद निकाला,VIDEO : कुएं में गिरे पैंथर की मौत, 48 घंटे बाद निकाला,VIDEO : कुएं में गिरे पैंथर की मौत, 48 घंटे बाद निकाला

पाली/बगड़ी नगर। जिले के बगड़ी थाना क्षेत्र के सारंगवास गांव के बेरा भादरवा में 130 फीट गहरे कुएं में गिरे मादा पैंथर की मौत हो गई।

उसका शव सोजत वन विभाग की टीम ने गुरुवार दोपहर में निकाला। पैंथर के शव का पोस्टमार्टम किया गया। उसके शरीर पर गिरने से लगी चोटों के निशान मिले। पैंथर की मौत कुएं में डूबने से हुई।
कुएं में गिरे पैंथर को निकालने के लिए वन विभाग सोजत की टीम ने रैंजर मनोहर खान के नेतृत्व में सुबह कुएं से पानी बाहर निकालना जारी रखा। कुएं में करीब 15 फीट पानी रहने पर पैंथर का शव दिखा। इस पर एक आदमी को ट्रॉली से कुएं में उतारा गया और करीब आधे घंटे बाद पैंथर का शव निकाला जा सका।
रैंजर खान ने बताया कि सियाट वन क्षेत्र में पोस्टमार्टम के बाद मादा पैंथर का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद थे।

Home / Pali / VIDEO : कुएं में गिरे पैंथर की मौत, 48 घंटे बाद निकाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो