scriptऐसी सड़क से गुजरने को मजबूर है लोग | People are forced to pass through such a road | Patrika News
पाली

ऐसी सड़क से गुजरने को मजबूर है लोग

लिंक रोड खस्ताहाल, नहीं दे रहे ध्यान

पालीMay 15, 2022 / 08:25 pm

Rajeev

ऐसी सड़क से गुजरने को मजबूर है लोग

ऐसी सड़क से गुजरने को मजबूर है लोग

रायपुर मारवाड़। रायपुर कस्बे से सटे नेशनल हाइवे 165 पर टोल कंपनी की ओर से पिछले तीन-चार माह से सड़क की मरम्मत का कार्य करवाया जा रहा है, लेकिन रायपुर कस्बे व आस-पास के गांव को जोड़ने वाली लिंक रोडों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जो खस्ताहाल है।
क्षेत्र के लिंक रोड टूट गए है। उन पर वाहन चलाना मुश्किल हो गया है। इसके बावजूद रोडो को ठीक नहीं किया जा रहा है। हालांकि कुछ जगह पर पेचवर्क किया है। रायपुर की लिंक रोड मुख्य सड़क से काफी नीचे हो गई है। इसे हादसे का खतरा रहता है। रायपुर कस्बे से पाली की ओर जाने वाली रोड पर बड़े-बड़े गड्ढे पड़ गए। जिसको ठीक कराने का ग्रामीणों ने टोल कम्पनी को आग्रह किया था, लेकिन सड़क ठीक नहीं की गई। सड़क पर गड्ढे होने की वजह से ऑटो पलटने के बाद टोल कर्मियों ने कंकरीट डाली थी। वह भी अब बिखर गई है।
मार्ग नहीं किया चौड़ा
टोल बूथ पर दुपहिया वाहनों की निकासी के लिए बेरीकेडिंग लगाकर रास्ता संकरा कर दिया गया है। उन्हें हटाकर दुपहिया वाहन चालकों के लिए रास्ता चौड़ा करने के आदेश भी दिए गए थे, लेकिन ऐसा नहीं किया गया।
सीसी ब्लॉक सड़क का लोकार्पण
देवली कलां . देवलीकलां में चंडावल मार्ग स्थित पंचमनाथजी की धुणी पर रविवार को सोजत विधायक शोभाचौहान ने विधायक कोष से निर्मित सीसी ब्लॉक सड़क का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि कहा कि देवली के विकास में कोई कमी नहीं आएगी। उन्होंने धुणी परिसर में टीन शेड लगाने की घोषणा की। सरपंच रतनाराम भाना ने कहा सीसी ब्लॉक सड़क निर्माण से आवागमन सुगम होगा। इस दौरान मण्डल अध्यक्ष बंशीलाल भाटी, पंचायत समिति सदस्य गौरी देवी, मोहनलाल मादावत, उपसरपंच बगदाई देवी, जिंतेंद्र सिंह पिपलिया, केशाराम निमाज, केशाराम सीरवी, महेंद्र कुमावत, गजाराम सीरवी आदि मौजूद रहे।

Home / Pali / ऐसी सड़क से गुजरने को मजबूर है लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो