scriptVIDEO : ड्रोन कैमरे की गश्त : लॉकडाउन तोडऩे वालों पर पुलिस की अब पैनी नजर | Police of Raas police station in Pali district patrolled drone camera | Patrika News

VIDEO : ड्रोन कैमरे की गश्त : लॉकडाउन तोडऩे वालों पर पुलिस की अब पैनी नजर

locationपालीPublished: Apr 09, 2020 06:13:38 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के रास थाना क्षेत्र के गांवों में पुलिस करवा रही ड्रोन से गश्त -संकरी गलियों व मोहल्लों में भी पुलिस की पैनी नजर

VIDEO : ड्रोन कैमरे की गश्त : लॉकडाउन तोडऩे वालों पर पुलिस की अब पैनी नजर

VIDEO : ड्रोन कैमरे की गश्त : लॉकडाउन तोडऩे वालों पर पुलिस की अब पैनी नजर

पाली/बाबरा। लॉकडाउन को लेकर पुलिस गश्त जारी है। वहीं जिले के रास थाना पुलिस द्वारा अब ड्रोन कैमरे की मदद से भी समूचे थाना क्षेत्र में गश्त करवाई जा रही है। गुरुवार को रास थाना क्षेत्र के बाबरा, प्रतापगढ़, सुमेल, रास, सेवरिया, कुडक़ी, राबडिय़ावास, भूम्बलिया, पालियावास सहित थाना क्षेत्र के प्रत्येक गांव-ढ़ाणियों में ड्रोन कैमरे की मदद से पुलिस गश्त की जा रही।
संकरी गलियों, मोहल्लों में ड्रोन से मदद
रास थाना क्षेत्र के गांवों में रात-दिन ड्रोन से गश्त की जा रही है। इससे कस्बे व गांवों की संकरी गलियों, मोहल्लों में जहां पुलिस की जीप नही पहुंच पा रही है। ऐसे स्थलों पर भी पुलिस ड्रोन उड़ाकर लॉकडाउन तोडऩे वालों पर पैनी निगाहे रख रही है।
पुलिस को मिल रही मदद
ड्रोन की मदद से पुलिस को बड़ी मदद मिल रही है। क्षेत्र के बाबरा, प्रतापगढ़, सुमेल, रास सहित गांवों में लॉकडाउन तोडऩे वालों पर ड्रॉन की सहायता से नजर रखकर खुले में घुमने वाले लोगों को पुलिस खदेडकऱ घरों में भेज रही है।
लॉकडाउन को लेकर सख्ती बरती जा रही है
आसमान में अब ड्रोन कैमरे को उड़ाकर भी गश्त की जा रही है। इससे गांवों की छोटी व संकरी गलियों में भी नजर रखी जा रही है। नागरिक घरों में ही रहे, लॉकडाउन नही तोड़े। – सुरेन्द्र कुमार, थानाप्रभारी पुलिस थाना रास।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो