scriptVIDEO : मीका के पंजाबी सुरों पर थिरका शहर, फैजल ने बच्चों को किया इम्प्रेस | Pop Singer Mika Singh in pali | Patrika News
पाली

VIDEO : मीका के पंजाबी सुरों पर थिरका शहर, फैजल ने बच्चों को किया इम्प्रेस

– जिले में पहली बार आए मीका सिंह को देखने डीपीएस स्कूल में जुटे लोग
 

पालीJan 21, 2018 / 02:38 pm

Suresh Hemnani

mika singh
पाली. पोप सिंगर व रेपर मीका सिंह की आवाज के जादू में झूमने के लिए शनिवार रात को डीपीएस स्कूल में काफी संख्या में शहरवासी उमड़ पड़े। करीब डेढ़ घंटे तक चले मीका के लाइव शो में शहरवासी पंजाबी सुरों पर थिरकते रहे। वहीं महाराणा प्रताप धारावाहिक फैम फैजल खान ने भी अपनी दमदार प्रस्तुतियों से बच्चों का दिल बहलाया। यहां शो को हॉस्ट कर रही खुशबू कपूर ने भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।
जब मीका दमा-दम मस्त कलंदर… गीत गाते हुए मंच पर पहुंचे तो प्रशंसकों ने हूटिंग की। मीका ने अपने डेढ़ घंटे के शो में गंदी बात…, सावन में लग गई आग…, नाचूंगा सारी रात…, हवा-हवा…, कुड़ी बुलट… सहित कई प्रसिद्ध गानों से लोगों को अपने संग थिरकने पर मजबूर कर दिया। यहां अतिथि के रूप में केंद्रीय राज्यमंत्री पीपी चौधरी, विधायक ज्ञानचंद पारख सहित कई जनप्रतिनिधियों ने शिरकत की। इस मौके पर डीपीएस स्कूल के प्रबंधन केआर चौधरी व एआर चौधरी सहित विद्यालय परिवार व्यवस्था में जुटा नजर आया। संचालन डीजे खुशबू कपूर ने किया।
मारवाड से मेरा नाता- फैजल

मीका की प्रस्तुति से पहले महाराणा प्रताप धारावाहिक के फेम फैजल खान ने अपनी प्रस्तुतियों से बच्चों को काफी इम्प्रेस किया। फैजल ने मंच से मारवाड़ से अपना नाता बताया। उन्होंने बताया कि डांस के बाद उन्होंने अपना कॅरियर महाराणा प्रताप से शुरू किया था और महाराणा प्रताप का जन्म भी इसी धरा पर हुआ है। फैजल ने अपने दो गानों पर डांस की प्रस्तुति दी।
लोगों को नहीं मिली कुर्सियां

पहली बार पाली आए मीका को देखने के लिए काफी लोग पहुंचे थे। लेकिन, स्थिति ये हो गई कि काफी लोगों को कुर्सियां भी नहीं मिल पाई।

देरी के चलते बच्चों ने दी प्रस्तुतियां
मीका सिंह के कार्यक्रम को देखने के लिए मैदान में भीड़ शाम 6 बजे ही जुटना शुरू हो गई। लेकिन, लोगों को 9 बजे तक मीकासिंह का इंतजार करना पडा। ऐसे में इससे पहले डीपीएस स्कूल के बच्चों ने अपनी प्रस्तुतियां देकर लोगों की खूब तालियां बटोरी।

Home / Pali / VIDEO : मीका के पंजाबी सुरों पर थिरका शहर, फैजल ने बच्चों को किया इम्प्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो