scriptपरीक्षा केन्द्र में जबरन घुसे छात्र संघ अध्यक्ष व छात्र, नकल करवाने का प्रयास | President and students forcibly entered Bangar College in Pali | Patrika News
पाली

परीक्षा केन्द्र में जबरन घुसे छात्र संघ अध्यक्ष व छात्र, नकल करवाने का प्रयास

– ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों से मारपीट, पत्थर फेंके- बांगड़ कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष सहित दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज

पालीFeb 22, 2020 / 09:56 pm

Suresh Hemnani

परीक्षा केन्द्र में जबरन घुसे छात्र संघ अध्यक्ष व छात्र, नकल करवाने का प्रयास

परीक्षा केन्द्र में जबरन घुसे छात्र संघ अध्यक्ष व छात्र, नकल करवाने का प्रयास

पाली। बांगड़ कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष गोपाल सिंह आउवा सहित दो जने कॉलेज परिसर में चल रही परीक्षा के दौरान जबरन केन्द्र में घुस गए और नकल करवाने का प्रयास किया। रोकने पर परीक्षा केन्द्र पर ड्यूटी कर रहे स्टाफ से मारपीट कर पत्थर फेंके। बांगड़ कॉलेज प्रशासन ने छात्र संघ अध्यक्ष सहित दो जनों के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज करवाया है।
ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस के अनुसार बांगड़ कॉलेज के व्याख्याता डॉ.कूलदीप सिंह ने रिपोर्ट दी कि जयनारायण विश्वविद्यालय के इतिहास विषय के तृतीय वर्ष प्राइवेट विद्यार्थियों की परीक्षा बांगड़ कॉलेज में चल रही थी। इस दौरान छात्र संघ अध्यक्ष गोपाल सिंह राजपुरोहित सहित दो जने वहां आए और एक जने को नकल करवाने के प्रयास में जबरन परीक्षा केन्द्र में घुस गए। उन्हें रोका तो स्टाफ से मारपीट की।
साथ ही मोबाइल से वीडियो बनाने का प्रयास किया। उन्हें बाहर निकाला तो बाहर जाकर कॉलेज बिल्डिंग पर पत्थर फेंके, इससे खिड़कियों के शीशे टूट गए। साथ ही परीक्षा कार्य में व्यवधान पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Pali / परीक्षा केन्द्र में जबरन घुसे छात्र संघ अध्यक्ष व छात्र, नकल करवाने का प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो