VIDEO : सिंधी समाज ने पाकिस्तान के खिलाफ लगाए नारे, बोले : अब नहीं सहेंगे अत्याचार

Suresh Hemnani | Updated: 23 Sep 2019, 04:11:23 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

-प्रधानमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Sindhi society took out a procession against Pakistan :

पाली/मारवाड़ जंक्शन। Sindhi society took out a procession against Pakistan : पाकिस्तान में सिंधी समाज पर हो रहे अत्याचार व मेडिकल छात्रा की निर्मम हत्या के विरोध में सोमवार को पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन कस्बे में सिंधी समाज के लोगों ने हाथों में तख्तियां लेकर मौन जुलूस निकाला। इसके बाद उपखण्ड कार्यालय परिसर में पाकिस्तान हाय-हाय व मुर्दाबाद के नारे लगाकर प्रधानमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

जिले के मारवाड़ जंक्शन कस्बे के सिंधी समाज के लोगों ने सोमवार को सिंधी धर्मशाला से मौन जुलूस के रूप में उपखंड कार्यालय पहुंच कर पाकिस्तान में हो रहे सिंधी समाज के लोगों पर अत्याचार का विरोध किया। सिंधी समाज की एक मेडिकल छात्रा की निर्मम हत्या [ Medical student murder ] का विरोध जताते हुए, निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर प्रधानमंत्री [ Prime Minister Narendra Modi ] के नाम का ज्ञापन एसडीएम शैलेन्द्र सिंह को सौंपा। इस दौरान उपखंड कार्यालय परिसर में समाज के लोगों ने पाकिस्तान हाय-हाय व मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

इस मौके पर सिंधी समाज के मुखी बंशीलाल गोकलानी, कोषाध्यक्ष इंद्र कुमार भाटिया, लीलाभाई सांवलानी, प्रकाश आसवानी, लक्ष्मण दास, सेऊ भाई, हीरालाल, ईश्वर नारवानी, किशनचंद, कैलाश, सुरेश भैरवानी, प्रेम, मनोहर, गुरधारी, देव फुलवानी, हरीश रामनानी, कमला, पीताम्बर दास, जगदीश महाराज, व्यापार संघ के हारून भाई व भारत सिंह सहित बड़ी संख्या में सिंधी समाज के लोग शामिल थे।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned