scriptरक्षकों की रक्षा के लिए बहनों ने भेजे रक्षा सूत्र | Sisters sent defense threads to protect the defenders | Patrika News
पाली

रक्षकों की रक्षा के लिए बहनों ने भेजे रक्षा सूत्र

राजस्थान पत्रिका के रक्षकों की राखी अभियान के तहत भेजी राखियां

पालीAug 07, 2022 / 07:22 pm

Rajeev

रक्षकों की रक्षा के लिए बहनों ने भेजे रक्षा सूत्र

रक्षकों की रक्षा के लिए बहनों ने भेजे रक्षा सूत्र

पाली. राजस्थान पत्रिका के रक्षकों की राखी अभियान को लेकर बहनों में अपार उत्साह है। इसमें बुजुगोZं से लेकर छात्राएं तक बॉर्डर पर तैनात रक्षकों के रक्षा की कामना से रक्षा सूत्र तैयार कर भेज रही है। राजस्थान पत्रिका कार्यालय में रोजाना सैकड़ों की संख्या में बहनें व शहरवासी राखियां लेकर पहुंच रहे है। शहर में शनिवार को वृद्धाश्रम में बुजुर्ग माताओं व महावीर नगर में बहनों ने रक्षकों के लिए राखियां तैयार की। उन्होंने राखियां देने से पहले रक्षकों को सैल्यूट किया।
महावीर नगर में महावीर वॉलीबाल क्लब की ओर से रक्षकों को राखियां भेजने का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें कोच जसराज गोलेछा, राजू भाई बोहरा, पार्षद नरेश मेहता, पार्षद जय जसवानी, विक्रम सालेचा, धनपत सांड, कांतिलाल भंसाली, गौरव सालेचा, प्रदीप चौपड़ा के साथ वनिषा चौपड़ा, श्रेया भंसाली, राजश्री धारीवाल, अनुश्री, विधि तलेसरा, मुस्कान, स्नेहा बोहरा व राशि धारीवाल आदि ने रक्षकों के लिए राखियां भेजी। उनका कहना था कि रक्षक देश के साथ देशवासियों की रक्षा के लिए प्राणों की आहुति देने को हरपल तैयार रहते हैं। वे हम सभी के भाई है।
………………………………………………………..

इन्होंने भी तैयार कर भेजी राखियां

-जवाहर बाल मंदिर उच्च माध्यमिक विद्यालय जवाहर नगर के प्रधानाचार्य पुखराज शर्मा व ललित शर्मा के निर्देशन में छात्राओं ने राखियां तैयार कर रक्षकों के लिए भेजी।
-फादर्स चिल्ड्रन स्कूल आदर्श नगर व न्यू कैम्पस की छात्राओं ने संचालक प्रदीप दवे के नेतृत्व में राखियां तैयार की।-विवेक पब्लिक स्कूल संचालक रमाकांत मिश्रा ने बालिकाओं के साथ मिलकर राखियां तैयार कर भेजी।
-ज्योति विद्या मंदिर उच्च प्राथमिक विद्यालय आशापुरा नगर की बालिकाओं ने प्रधानाचार्य तृप्ति चतुर्वेदी पाण्डेय, मीनाक्षी चतुर्वेदी व रहीशा बानो के साथ मिलकर राखियां तैयार की।

Home / Pali / रक्षकों की रक्षा के लिए बहनों ने भेजे रक्षा सूत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो