scriptPALI: रानी से गाड़ी चुराकर भाग रहे तस्करों ने पीछाकर रही पुलिस पर किया हमला | Smugglers attacked on police, Smugglers steal the car and run away | Patrika News
पाली

PALI: रानी से गाड़ी चुराकर भाग रहे तस्करों ने पीछाकर रही पुलिस पर किया हमला

बाद में तस्कर जंगल में गाड़ी छोड़कर भागे, पुलिस जुटी तलाश में

पालीApr 05, 2017 / 12:39 pm

rajendra denok

पाली.

जिले के रानी शहर से सोमवार देर रात कुछ तस्कर एक बोलेरो केम्पर चुराकर भाग गए। पीछा कर रहे खौड़ चौकीप्रभारी पर जानलेवा हमार कर उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त की लेकिन उन्होंने पीछा जारी रखा। जिस पर बदमाश एक गाड़ी जंगल में छोड़कर अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए। मंगलवार देर शाम तक रानी व खौड़ चौकी सहित मारवाड़ जंक्शन पुलिस तस्करों की तलाश में जुटी रही लेकिन वे हाथ नहीं आए।
READ MORE : सावधान! कहीं आप भी तो 3जी सिम को 4जी में बदलने के झांसे में तो नहीं आ रहे

रानी थानाप्रभारी दीपसिंह ने बताया कि सोमवार रात करीब एक बजे चार तस्कर किशनगढ़ (अजमेर) से चोरी की बोलेरा केम्पर लेकर रानी आए। यहां उन्होंने जैसलमेर हाल रानी निवासी राहुल चौधरी की घर के बाहर खड़ी बोलेरा केम्पर चुरा कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही तस्करों का पीछा शुरू किया तथा जिले भर में नाकाबंदी करवा दी। आरोपित खौड़ गांव की तरफ दोनों गाडिय़ा लेकर भागे। 
READ MORE: जरूर पढ़ें…ताकि आप नहीं होंगे ठगी के शिकार…नाइजीरिया के बदमाश की मदद से एटीएम की क्लोनिंग कर खाते से निकालते थे रुपए, विदेशी बदमाश सहित दो गिरफ्तार

जहां पहले से खौड चौकीप्रभारी समुंद्रसिंह व हैड कांस्टेबल करणसिंह ने रास्ते पर वाहन खड़े करवा कर रास्ता रोक रखा था। ऐसे में तस्कर वापस गाड़ी घूमाकर भागने लगे। खौड चौकी प्रभारी ने करणसिंह के साथ कार से उनका पीछा किया। यह देख एक आरोपित ने गाड़ी घुमाई और उनकी कार को सामने से दो-तीन बार टक्कर मार क्षतिग्रस्त कर लिया तथा उन पर कार चढ़ाने का प्रयास किया और बाद में कार लेकर भाग गए। बार में इन्होंने दूसरी गाड़ी से तस्करों का पीछा किया। 

READ MORE :पाली के इस अधिकारी की देखिये दबंगाई, अपने ही कार्मिक से लगवाई ऊठक-बैठक ! फोटो वायरल, मामला दर्ज

यह देख तस्कर खौड से कुछ किलोमीटर आगे एक बोलेरा केम्पर सेदरिया के निकट जंगल में छोड़कर फरार दूसरी गाड़ी में भीमालिया होते हुए मारवाड़ जंक्शन की तरफ निकल गए। जिनकी तलाश में रानी, खौड़, मारवाड़ जंक्शन थाने की पुलिस मंगलवार देर शाम तक जुटी रही लेकिन आरोपितों व रानी से चुराई गई केम्पर का कोई सुराग नहीं लगा। आरोपितों द्वारा किशनगढ़ से चुराई केम्पर पुलिस ने कब्जे में ली।

READ MORE :पाली के इस अधिकारी की देखिये दबंगाई, अपने ही कार्मिक से लगवाई ऊठक-बैठक ! फोटो वायरल, मामला दर्ज

जानलेवा हमले का मामला दर्ज

पीछा करने के दौरान बदमाशों ने खौड चौकी प्रभारी समुंद्रसिंह पर गाड़ी चढ़ाकर जानलेवा हमला किया था। जिस पर उन्होंने बदमाशों के खिलाफ जानलेवा हमला करने एवं वाहन क्षतिग्रस्त करने का मामला दर्ज कराया।
तस्करी में लेते है चोरी की गाडिय़ों का उपयोगी

आशंका जताई जा रही है कि आरोपित बाड़मेर जिले के थे। जो तस्करी व गाड़ी चुराने में माहिर है। बदमाशों ने दो अप्रेल को किशनगढ़ से गाड़ी चुराने के बाद तीन मार्च की रात को रानी से गाड़ी चुराई। बदमाश चुराई गई गाडिय़ों का उपयोगी तस्करी के दौरान करते थे। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो