scriptमर्यादा तार-तार , सोतेली बेटी को भगा ले गया पिता, पिता गिरफ्तार | Stepdaughter raped in Pali, father arrested | Patrika News
पाली

मर्यादा तार-तार , सोतेली बेटी को भगा ले गया पिता, पिता गिरफ्तार

रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना में बेटी हुई गर्भवती, मां ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस दोनों को ढूंढ लाई

पालीJan 13, 2022 / 09:20 pm

rajendra denok

मर्यादा तार-तार , सोतेली बेटी को भगा ले गया पिता,  पिता गिरफ्तार

मर्यादा तार-तार , सोतेली बेटी को भगा ले गया पिता, पिता गिरफ्तार

पाली. शहर के कोतवाली थाने में पोक्सो के दो मामले दर्ज किए गए हैं। एक मामले में सिंधी कॉलोनी में एक युवक ने बहलाफुसलाकर आठवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ डेढ़ साल तक घर व होटल में rape करता रहा। परेशान छात्रा ने युवक को मना किया तो उसने पीडि़ता के अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पीडि़ता की मां की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ कोतवाली थाने में पोक्सो का मामला दर्ज करवाया गया। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। दूसरे मामले में एक आरोपी अपनी सोतेली नाबालिग बेटी को भगा ले गया। उसके साथ बलात्कार किया, पीडि़ता गर्भवती हो गई। पुलिस ने दोनों को दस्तयाब कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

फंसाया प्रेम जाल में
पुलिस उप अधीक्षक व कोतवाली प्रभारी गौतम जैन ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली साढ़े 15 साल की नाबालिग के घर सिंधी कॉलोनी निवासी 23 साल के कल्पेश का आना-जाना था। कल्पेश का चूड़ी सप्लाई का कारोबार है। वह लड़की के लिए कभी चॉकलेट तो कभी गिफ्ट लाने लगा। धीरे-धीरे उसे प्रेमजाल में फंसा लिया। मौका देख एक बार कल्पेश ने नाबालिग से बलात्कार किया। उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। नाबालिग को डरा-धमकाया। किसी को कुछ भी बताने पर फोटो-वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। इस डर से नाबालिग ने किसी को भी आपबीती नहीं बताई।
नाबालिग को अश्लील फोटो-वीडियो का डर दिखाकर कल्पेश ने डेढ़ साल में कई बार rape किया। कभी पीडि़ता के घर पर तो कभी होटल बुला लेता था। नाबालिग उसके सामने कई बार रोई। हाथ जोड़े, लेकिन उसे तरस नहीं आया।

इनकार करने पर फोटो वायरल किए
बार-बार बलात्कार से तंग आकर एक दिन नाबालिग लड़की ने कल्पेश के साथ जाने से इनकार कर दिया। उसका कॉल भी रिसीव करना बंद कर दिया। इससे नाराज होकर उसने नाबालिग के फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। यह बात नाबालिग के घर तक पहुंची। उसने सारी कहानी मां को बताई। मां ने कोतवाली थाने में कल्पेश के खिलाफ रिपोर्ट दी। कल्पेश दूसरे राज्यों में प्लास्टिक की चूड़ी सप्लाई करने का कारोबार करता है। आरोपी को न्यायालय ने जेल भेज दिया।

सोतेली बेटी को भगा ले गया, बलात्कार, पिता गिरफ्तार
कोतवाली थानाधिकारी गौतम जैन ने बताया कि दूसरा मामला एक महिला ने दर्ज करवाया है। महिला ने आरोप लगाया कि वह भीलवाड़ा की रहने वाली है। उसने अपने पहले पति को छोड़ दिया। उसका सम्पर्क पाली के गांधी नगर क्षेत्र में रहने वाले कानपुर निवासी एक व्यक्ति से हुआ, वह फैक्ट्री में मजदूरी करता है। महिला अपने साथ पहले पति की तीन संतानें लेकर आई। उसका पति उसकी बड़ी बेटी को बहलाफुसलाकर भगा ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर उसके खिलाफ पोक्सो का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इस मामले में किशोरी व आरोपी को राजकोट गुजरात से दस्तयाब किया। किशोरी गर्भवती निकली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Home / Pali / मर्यादा तार-तार , सोतेली बेटी को भगा ले गया पिता, पिता गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो