scriptLove Marriage: सवेरे 11 बजे जागी प्रेमिका, प्रेमी ने टोका जल्दी उठा करो.. उसने अपने भाई बुलाकर हाथ-पैर तुड़वा दिए, 2 साल का प्यार 45 दिन में हवा | The girlfriend woke up at 11 in the morning, the boyfriend told her to wake up early.. she called her brother and got her hands and legs broken, 2 years of love vanished in 45 days | Patrika News
पाली

Love Marriage: सवेरे 11 बजे जागी प्रेमिका, प्रेमी ने टोका जल्दी उठा करो.. उसने अपने भाई बुलाकर हाथ-पैर तुड़वा दिए, 2 साल का प्यार 45 दिन में हवा

Love marriage Fail: पता चला जोधपुर जिले में प्रवेश करते ही चेलाराम को पेड़ से बांधकर उसके सालों ने बुरी तरह से पीटा और उसकी नाक को चाकू से काटकर अलग कर दिया।

पालीMay 10, 2024 / 11:47 am

JAYANT SHARMA

couple Babli or Chelaram

Love Marriage Fail: जोधपुर जिले में रहने वाला कपल दो साल तक रिलेशनशिप में रहा। परिवार ने विरोध किया लेकिन फिर भी शादी कर ली। शादी करने के बाद लव मैरिज का भूत सिर्फ डेढ़ महीने में ही उतर गया। पति ने अपनी नई नवेली पत्नी को सिर्फ इतना कहा था कि सवेरे ग्यारह बजे तक सोना सही नहीं है, इस पर उसने अपने भाई बुलावा लिए। जीजा का अपहरण करा लिया। हाथ पैर तुड़वा दिए और नाक कटवा दी। अब पुलिस ने नाक काटने वाले सालों को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच पाली जिले की ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस कर रही है।
दरअसल जोधपुर जिले के झंवर थाना इलाके में स्थित एक गांव में रहने वाले चेलाराम और गांव में ही रहने वाली बबली के बीच अफेयर चल रहा था। परिवार शादी को तैयार नहीं था तो चेलाराम और बबली घर से भाग गए। उन्होनें करीब डेढ़ महीने पहले शादी कर ली। उधर बबली के परिवार वालों ने झंवर थाने में मिसिंग की रिपोर्ट दी तो पुलिस ने जयपुर से बबली को दस्तयाब कर लिया।
बबली ने पुलिस के सामने बयान दिया कि वह बालिग है और अपने माता-पिता के साथ नहीं जाना चाहती। उसने शादी कर ली है और वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। पुलिस ने बबली के परिजनों को कानून का पाठ पढ़ाया और बबली को परेशान नहीं करने की चेतावनी दे दी। उसके बाद दोनो पाली जिले की इंद्रा कॉलोनी में चले गए और वहां जाकर किराये पर रहने लगे।
पिछले सप्ताह बबली और चेलाराम में झगड़ा हो गया। चेलाराम ने बबली को सिर्फ इतना कहा था कि सवेरे ग्यारह बजे तक सोकर उठना अच्छा नहीं है। बबली ने इस बात को लेकर झगड़ा कर लिया और अपने पिता को कहा कि मुझे आकर ले जाओ। उसी रात बबली के दो भाई कार लेकर जोधपुर से पाली आ गए। जीजा चेलाराम और बहन बबली को कार में बिठा लिया और कहा कि सब गिले शिकवे खत्म कर परिवार आपको अपनाना चाहता है। चेलाराम भी खुश हो गया।
पता चला जोधपुर जिले में प्रवेश करते ही चेलाराम को पेड़ से बांधकर उसके सालों ने बुरी तरह से पीटा और उसकी नाक को चाकू से काटकर अलग कर दिया। चेलाराम ने बड़ी मुश्किल से अपने भाई को फोन किया और बाद में चेलाराम को जोधपुर में अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उसकी नाक की सर्जरी की गई है। इस मामले में अब पुलिस ने बबली के भाई सुनील और दिनेश को अरेस्ट किया है। कुछ और साथियों की तलाश जारी है।

Hindi News/ Pali / Love Marriage: सवेरे 11 बजे जागी प्रेमिका, प्रेमी ने टोका जल्दी उठा करो.. उसने अपने भाई बुलाकर हाथ-पैर तुड़वा दिए, 2 साल का प्यार 45 दिन में हवा

ट्रेंडिंग वीडियो