scriptपति ने घर के बंद कमरे में पत्नी की पीट-पीटकर हत्या की, अस्पताल में बोला: सड़क हादसे में हुई घायल | The husband killed his wife by beating her in a closed room of the house, said in the hospital: she was injured in a road accident | Patrika News
पाली

पति ने घर के बंद कमरे में पत्नी की पीट-पीटकर हत्या की, अस्पताल में बोला: सड़क हादसे में हुई घायल

पाली शहर के ट्रांसपोर्ट थाना क्षेत्र के सुंदर नगर विस्तार का मामला, पोस्टमार्टम के बाद शव पीहर पक्ष को सौंपा

पालीMay 21, 2024 / 03:03 pm

Suresh Hemnani

पति ने घर के बंद कमरे में पत्नी की पीट-पीट कर ​दी हत्या, अस्पताल में बोला: सड़क हादसे में हुई घायल

मृतका जसोदा पत्नी दिलीप प्रजापत

पाली शहर के ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र के सुंदर नगर विस्तार में ससुर की जेब से रुपए गायब करने के शक में एक पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी अपनी पत्नी को अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया गया। मृतका के शरीर पर चोटों के निशान देखकर चिकित्सक ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने आरोपी पति, सास, ससुर और जेठ को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। इधर, मंगलवार को पुलिस ने मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव पीहर पक्ष को सौंप दिया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार शर्मा ने बताया कि सुंदर नगर विस्तार निवासी दिलीप (29) पुत्र गिरधारीलाल प्रजापत अपनी पत्नी जसोदा (28) और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहता है। आरोपी कुछ दिन पहले कार लेकर बेंगलूरु से अपने भाई के साथ पाली आया था और दोनों भाई सालासर बालाजी गए हुए थे। सोमवार सुबह 11 बजे ही पाली पहुंचे। आरोपी के पिता गिरधारीलाल ने जेब से पैसे गायब होने की शिकायत की। इसके बाद आरोपी को अपनी पत्नी पर शक हुआ और उसने पत्नी से बंद कमरे में पूछताछ की। सही जवाब नहीं मिलने पर पत्नी से बुरी तरह मारपीट की। इस दौरान पत्नी की मौत हो गई तो आरोपी उसे अपनी कार में डालकर बांगड़ अस्पताल पहुंचा। आरोपी ने चिकित्सकों से कहा कि बांगड़ कॉलेज रोड पर सड़क हादसे में बाइक से गिरकर पत्नी घायल हो गई।

चिकित्सक ने पुलिस को दी सूचना

बांगड़ अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में चिकित्सक ने मारपीट के निशान देखे तो पुलिस को सूचना दी। ट्रांसपोर्ट नगर थाने के एएसआई ओमप्रकाश चौधरी ने आरोपी पति से पूछताछ की तो उसने अपनी पत्नी से झगड़ा होने और उससे मारपीट करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने मामले में मृतका के पति दिलीप प्रजापत सहित परिवार के अन्य सदस्यों को हिरासत में लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

13 दिन पहले ही आई थी ससुराल

दिलीप की जसोदा से 14 जुलाई 2016 को शादी हुई थी। शादी के बाद दोनों के दो बच्चे हुए। जिनका नाम जीत उर्फ जीतू (8 साल) और 3 साल की बेटी पायल है। मृतका का पीहर जैतारण थाना क्षेत्र के चावण्डिया कलां हाल अहमदाबाद के हिम्मत नगर क्षेत्र में है। एक महीने पहले जसोदा अपने बच्चों के साथ पीहर हिम्मत नगर आई थी और करीब 13 दिन पहले अपने ससुराल आई थी।

Hindi News/ Pali / पति ने घर के बंद कमरे में पत्नी की पीट-पीटकर हत्या की, अस्पताल में बोला: सड़क हादसे में हुई घायल

ट्रेंडिंग वीडियो