scriptशादी के 9 दिन बाद भाग गई लूटेरी दुल्हन, साथ में ले गई सोने-चांदी के जेवरात | The robber bride ran away 9 days after the wedding, taking with her gold and silver jewellery | Patrika News
पाली

शादी के 9 दिन बाद भाग गई लूटेरी दुल्हन, साथ में ले गई सोने-चांदी के जेवरात

विवाह से पूर्व 9 फरवरी को अभियुक्ता रिंकू कुमारी, उसके पिता मोहनलाल पुत्र समाराम, किरण कुमार पुत्र मोहनलाल, तलसी पत्नी मोहनलाल सरगरा ने मिलकर 2 लाख रुपए की मांग की।

पालीJun 07, 2024 / 02:54 pm

Akshita Deora

शादी के नाम पर आए दिन जालसाजी के मामले सामने आ रहे है। ऐसा ही एक मामला तखतगढ़ थाना क्षेत्र के हिंगोला गांव से सामने आया है। यहां शादी के कुछ दिनों बाद एक दुल्हन सोने-चांदी के गहने लेकर फरार हो गई । पीड़ित युवक के पिता के पेश इस्तगासे पर कोर्ट आदेश के बाद तखतगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। थानाधिकारी भगाराम ने बताया कि परिवादी हिंगोला निवासी भंवरलाल पुत्र हराजी हीरागर ने रिपोर्ट में बताया कि उसके पुत्र नितेश कुमार की शादी भाचून्दा निवासी रिंकू कुमारी पुत्री मोहनलाल सरगरा से 7 मार्च को हुई थी।
यह भी पढ़ें

10 साल की उम्र में हुई शादी, 15 साल की उम्र में भेज रहे थे ससुराल तो लड़की ने उठाया परिवार वालों के खिलाफ ऐसा कदम

विवाह से पूर्व 9 फरवरी को अभियुक्ता रिंकू कुमारी, उसके पिता मोहनलाल पुत्र समाराम, किरण कुमार पुत्र मोहनलाल, तलसी पत्नी मोहनलाल सरगरा ने मिलकर 2 लाख रुपए की मांग की। शादी के बाद दुल्हन पति संग अहमदाबाद जाने के लिए सास मंजू बाई से उनके आभूषण पहनने को मांगे। जिस पर सास ने सोने का मंगलसूत्र व शादी के जेवरात कंदोरा आधा किलोग्राम, पायजेब 40 ग्राम, पायजेब दो जोड़ी उसको सौंपे। अहमदाबाद से 16 अप्रेल को वह अपने पीहरवालों से संपर्क कर और अपने पति के घर के बाहर निकलने का मौका देखकर पीछे से सोने-चांदी के जेवरात लेकर अपने पीहरवालों के साथ फरार हो गई। जब पति घर आया तो देखा कि घर से पत्नी, जेवरात व सामान गायब थे। फ़ोन मिलाया तो वो भी बंद था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच सहायक उप निरीक्षक रघुवीर सिंह को सौंपी है।

Hindi News/ Pali / शादी के 9 दिन बाद भाग गई लूटेरी दुल्हन, साथ में ले गई सोने-चांदी के जेवरात

ट्रेंडिंग वीडियो