scriptVIDEO : पहले चोरी की वारदात को दिया अंजाम, फिर खरीदे नए जूते व कपड़े, चंद घंटों में ही पुलिस ने दबोचा | Theft in a grocery shop in Pali city | Patrika News
पाली

VIDEO : पहले चोरी की वारदात को दिया अंजाम, फिर खरीदे नए जूते व कपड़े, चंद घंटों में ही पुलिस ने दबोचा

– दो अन्य दुकानों में भी मारी सेंध- पाली शहर के सूरजपोल के निकट एक किराना की दुकान में चोरी की वारदात को दिया अंजाम

पालीJun 24, 2021 / 04:25 pm

Suresh Hemnani

VIDEO : पहले चोरी की वारदात को दिया अंजाम, फिर खरीदे नए जूते व कपड़े, चंद घंटों में ही पुलिस ने दबोचा

VIDEO : पहले चोरी की वारदात को दिया अंजाम, फिर खरीदे नए जूते व कपड़े, चंद घंटों में ही पुलिस ने दबोचा

पाली। शहर के सूरजपोल क्षेत्र में एक चोर ने किराने की दुकान पर हाथ साफ करते हुए हजारों रुपए की नकदी पार कर ली। शातिर चोर का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में नहीं आए इसलिए उसने चोरी से पहले अपने सिर में प्लास्टिक की थैली डाल दी।
कोतवाली थाना क्षेत्र के सूरजपोल के निकट मनोहर लाल पुत्र दयाराम की किराने की दुकान में चोर ने गली के दरवाजे से शटर तोडकऱ प्रवेश किया और गले में रखे 45 हजार से भी अधिक रुपए चोरी कर लिए। इससे पूर्व दुकान के ऊपर एक मेडिकल और स्टूडियो में भी वारदात करने की कोशिश की, लेकिन उसे वहां कुछ माल नहीं मिला तो वह वापस नीचे आकर गली के दरवाजे से किराने की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया।
घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर हालातों का जायजा लिया और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक युवक को दस्तयाब भी किया। सूत्रों की माने तो चोर ने चोरी करने के बाद सवेरे उसी दुकान में आकर घटना के बारे में दुकान मालिक से जानकारी ली तभी दुकान मालिक को उसके हाथ में सामान देखकर शक हो गया। पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटा रही है।
वारदात करने के बाद खरीदा सामान
आरोपी ने किराना की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद बाजार खुलते ही अपने लिए नए कपड़े व जूते खरीदे। इसके अलावा अन्य ऐसो-आराम के समान भी खरीदें। इसके बाद आरोपी खरीद किए गए सामान के साथ उसी दुकान पर जाकर दुकानदार से वारदात की जानकारी लेने पहुंच गया।

Home / Pali / VIDEO : पहले चोरी की वारदात को दिया अंजाम, फिर खरीदे नए जूते व कपड़े, चंद घंटों में ही पुलिस ने दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो