scriptयहां चोरों ने पहले दिया वारदात को अंजाम, फिर किया नाश्ता | theft in two houses of Gundoj village of Pali district | Patrika News
पाली

यहां चोरों ने पहले दिया वारदात को अंजाम, फिर किया नाश्ता

-दो मकानों से आभूषण व नकदी चोरी

पालीJul 13, 2020 / 01:16 pm

Suresh Hemnani

यहां चोरों ने पहले दिया वारदात को अंजाम, फिर किया नाश्ता

यहां चोरों ने पहले दिया वारदात को अंजाम, फिर किया नाश्ता

पाली/गुंदोज। जिले के गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र के गुंदोज गांव के बस स्टैंड स्थित दो मकानों के चोरों ने ताला तोडकऱ सोने के आभूषणों व नकदी पर हाथ साफ करते हुए वारदात को अंजाम दे दिया। वारदात के दौरान दोनों घरों के लोग अपनी-अपनी छतों पर गहरी नीदं में थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार बीती देर रात गुंदोज गांव के बस स्टैंड निवासी सरदाराराम मीणा पुत्र कपूराराम मीणा व अमराराम मीणा पुत्र कपूराराम मीणा जो अपने-अपने घर की छत पर सो रहे थे। रात करीब 3 बजे चोरों ने दोनों के मकानों के ताले तोडकऱ अलमारी में रखे सोने के आभूषण व नकदी चुराकर वारदात को अंजाम दे दिया। वारदात के दौरान चोरों ने पंखा चलाकर नाश्ता भी किया।
वारदात के बाद चोरों ने आभूषण का बक्शा व आईडी प्रूफ को आधा किलो मीटर दूर डाल दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे गुंदोज पुलिस चौकी के भंवरलाल राणा व गुड़ा एंदला थाने के चंद्रसिंह भाटी पुलिस ने जांच करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी।

Home / Pali / यहां चोरों ने पहले दिया वारदात को अंजाम, फिर किया नाश्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो