scriptTheft incident: घर की छत पर सोता रह गया परिवार, पीछे चोरों ने नकदी व सोने चांदी के जेवरात उड़ाए | Thieves stole gold and silver jewelery and cash in mandar | Patrika News
पाली

Theft incident: घर की छत पर सोता रह गया परिवार, पीछे चोरों ने नकदी व सोने चांदी के जेवरात उड़ाए

Theft incident: मंडार (सिरोही). कस्बे में डीसा सड़क के समीप राजगुरु नगर कॉलोनी में एक आवासीय मकान के पीछे का दरवाजा तोड़कर चोरों ने घर में अलमारी से एक लाख पांच हजार रुपए् व सोने चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। चोर जब घर में घुसे उस समय घर के परिजन छत पर ही सो रहे थे।

पालीJun 09, 2023 / 11:12 pm

Manish kumar Panwar

Theft incident: घर की छत पर सोता रह गया परिवार, पीछे चोरों ने नकदी व सोने चांदी के जेवरात उड़ाए

Theft incident: घर की छत पर सोता रह गया परिवार, पीछे चोरों ने नकदी व सोने चांदी के जेवरात उड़ाए

मंडार (सिरोही). कस्बे में डीसा सड़क के समीप राजगुरु नगर कॉलोनी में एक आवासीय मकान के पीछे का दरवाजा तोड़कर चोरों ने घर में अलमारी से एक लाख पांच हजार रुपए् व सोने चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। चोर जब घर में घुसे उस समय घर के परिजन छत पर ही सो रहे थे। वारदात के दौरान परिजनों को भनक तक नहीं लगी। सुबह जागने पर इस वारदात की जानकारी मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार मंडार निवासी वचनाराम पुत्र रेवाराम सुथार ने रिपोर्ट दी कि वह राजगुरु नगर कॉलोनी में परिवार के साथ रहता है। गुरुवार रात्रि 10 बजे खाना खाकर घर की छत पर परिवार के साथ सो गए थे। शुक्रवार सुबह छह बजे घर के अन्दर आकर देखा तो चोर घर के पीछे के दरवाजे की स्टेपर व हैण्डल को तोडक़र अलमारी के दरवाजे को क्षतिग्रस्त कर लॉकर तोडकर अलमारी से सोने चांदी के जेवरात जिसमें 25 तोला चांदी की होड़की, आधा किलो चांदी के कड़ले, तीन जोडी आधा-आधा तोला की सोने की बूटी, 25 तोला चांदी का तोड़ा,एक जोड़ी 15 तोला पैरों में पहनने की चांदी की पायल, दो जोड़ी 50 तोला चांदी के जेवरात चुड़ी गजरा कड़ी, 5 चांदी के राणी सिक्का, 5 सिक्का चांदी का, आधा तोला सोने की मूरकी, 10 तोला चांदी की तोडी, एक पंच धातु की भगवान विश्वकर्मा की मूर्ति, एक तोला सोने की चैन व एक लाख पांच हजार रुपए चुराकर ले गए। अलमारी में रखे कपडे बिखेर दिए। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

Home / Pali / Theft incident: घर की छत पर सोता रह गया परिवार, पीछे चोरों ने नकदी व सोने चांदी के जेवरात उड़ाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो