पुलिस अधीक्षक ने बदली जिले की कानून व्यवस्था, 25 थाना व चौकी प्रभारियों को किया इधर-उधर

पुलिस अधीक्षक ने बदली जिले की कानून व्यवस्था, 25 थाना व चौकी प्रभारियों को किया इधर-उधर

Suresh Singh Hemnani | Publish: Sep, 08 2018 11:17:23 AM (IST) Pali, Rajasthan, India

-जिले से 14 निरीक्षकों व 11 उपनिरीक्षकों के किए तबादले
-चौधरी सदर व निरंजन औद्योगिक थानाप्रभारी
-भाटी होंगे ट्रांसपोर्ट नगर थाना प्रभारी

पाली। पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने एक आदेश जारी कर 14 निरीक्षकों व 11 उप निरीक्षकों के तबादले कर दिए। इसके तहत पुलिस लाइन से किशोरसिंह भाटी को ट्रांसपोर्ट नगर थानाप्रभारी लगाया है। इसी तरह सुरेश चौधरी को सदर तथा निरंजन प्रतापसिंह को औद्योगिक थानाप्रभारी लगाया गया। सवाई सिंह को सदर से रायपुर थानाप्रभारी व औद्योगिक थानाप्रभारी बुद्धाराम को पुलिस लाइन लगाया गया है।

निशा भटनागर को महिला थाने से पुलिस लाइन, लता बेगड़ को पुलिस लाइन से महिला थानाप्रभारी, राजेन्द्रसिंह को पुलिस लाइन से सोजतसिटी, रविन्द्रसिंह को लाइन से जैतारण थाना, भंवरलाल को लाइन से देसूरी थाना, जुल्फीकार को लाइन से बाली थाना, सुमेरसिंह को सुमेरपुर से पुलिस लाइन, गौतम जैन को पुलिस लाइन से सुमेरपुर थाना, बलभद्रसिंह को अपराध शाखा पाली से तखतगढ़ थानाप्रभारी लगाया गया।

11 उपनिरीक्षकों को किया गया इधर-उधर
इसी तरह 11 उपनिरीक्षकों को भी इधर-उधर किया गया। बर चौकी में लगे अरविन्द कुमार को रोहट थाना, प्रेमप्रकाश को रोहट से सोजत रोड, हुकमगिरी को सोजत रोड से पुलिस लाइन, सुनिल ताड़ा को खिंवाड़ा से बगड़ी नगर, प्रेमाराम को बगड़ी नगर से पुलिस लाइन, सरोज बैरवा को सुमेरपुर से शिवपुरा, सुरेश चौधरी को शिवपुरा से सेंदड़ा, राजदीपेन्द्रसिंह को सदर से आनंदपुर कालू, बाबूसिंह को आनंदपुर कालू से पुलिस लाइन, सुरेश सारण को तखतगढ़ से खिंवाड़ा व विष्णुदत्त को सेंदड़ा से पुलिस लाइन लगाया गया।

हमारे खिलाड़ी आज से जयपुर में दिखाएंगे दमखम
पाली। राजस्थान राज्य भारत स्काउट/गाइड राज्य मुख्यालय जयपुर के तत्वावधान में स्काउट गाइड राज्य स्तरीय प्रतियोगिता आज से जयपुर के जगतपुरा स्थित राज्य प्रशिक्षण केन्द्र पर होगी। सीओ स्काउट गोविन्द मीणा ने बताया कि प्रतियोगिता में संभाग स्तरीय प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ी व टीमें भाग लेंगी। संभाग स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में आईजी विद्यापीठ जवाली की गाइड विजेता रही थी। एथलेटिक्स में चन्द्राज स्कूल सोजत रोड के स्काउट अर्जुन वैष्णव, ऊंची कूद में स्काउट हाशिम शाह, भाला फेंक में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बसन्त के जगदीश देवासी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned