scriptचार दिन पहले पुलिस ने चेताया था, नींद नहीं खुली, आखिर हुआ हादसा | Two passengers died in a private bus accident in Pali | Patrika News
पाली

चार दिन पहले पुलिस ने चेताया था, नींद नहीं खुली, आखिर हुआ हादसा

– पाली जिले के सांडेराव पुलिस ने जब्त की थी गैस पाइप लाइन कम्पनी का बुल्डोजर व ट्रैक्टर- बेकसूरों की गई जान, फोरलेन कम्पनी की भी लापरवाही

पालीDec 02, 2020 / 10:47 am

Suresh Hemnani

चार दिन पहले पुलिस ने चेताया था, नींद नहीं खुली, आखिर हुआ हादसा

चार दिन पहले पुलिस ने चेताया था, नींद नहीं खुली, आखिर हुआ हादसा

पाली। जिले के सांडेराव के निकट गैस पाइप लाइन बिछाने के दौरान हाइड्रो से लहराता हुए सौ फीट लम्बे पाइप के निजी बस में घुसने से दो जनों की मौत व 13 जने घायल होने का हादसा लापरवाही से हुआ। घटना के चार दिन पहले सांडेराव थानाधिकारी धोलाराम परिहार ने पाइप लाइन बिछाने वाली जीएम गोल्डन प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी का बुल्डोजर व ट्रैक्टर जब्त किया था।
साथ ही कम्पनी के पदाधिकारियों को पाबंद करते हुए नियमों के अनुरूप काम करने की हिदायत दी थी, लेकिन कम्पनी कार्मिकों ने इसकी परवाह नहीं की। हाइवे की फोरलेन टोल कम्पनी ने भी यहां वन वे नहीं करवाया। इस कारण यह हादसा हुआ। पुलिस ने पाइप लाइन बिछाने वाली कम्पनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
घर से हंसी-खुशी निकले थे
मारवाड़ जंक्शन से पूना जाने वाली इस निजी बस में भंवर लाल पुत्र जसाजी प्रजापत निवासी ईसाली व मैना देवी पत्नी दीपाराम देवासी निवासी ईसाली घर से हंसी खुशी से निकले, लेकिन रास्ते में हादसे में उनकी जान चली गई। यह समाचार सुन गांव में शोक छा गया। कुछ घंटे पहले ही घर से उनको विदा किया था।
वहीं चिरपटिया निवासी सूजाराम, उसकी पत्नी व पुत्रियां भी एक ही सीट पर बैठी थी, सभी घायल हो गए। उनका दर्द से बुरा हाल है। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। थानाधिकारी धोलाराम परिहार व सीओ रजत विश्नोई ने एम्बुलेंस व अन्य साधनों से घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे। घायल दर्द से कहरा रहे थे।

Home / Pali / चार दिन पहले पुलिस ने चेताया था, नींद नहीं खुली, आखिर हुआ हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो