scriptयुवक की ट्रेन से गिरने से तो रायल्टी नाके पर तबीयत बिगड़ने से हुई वृद्ध की मौत | two people Death in an accident in pali Rajasthan | Patrika News
पाली

युवक की ट्रेन से गिरने से तो रायल्टी नाके पर तबीयत बिगड़ने से हुई वृद्ध की मौत

-बाइक सवार युवक घायल

पालीNov 12, 2021 / 09:06 pm

Suresh Hemnani

युवक की ट्रेन से गिरने से तो रायल्टी नाके पर तबीयत बिगड़ने  से हुई वृद्ध की मौत

युवक की ट्रेन से गिरने से तो रायल्टी नाके पर तबीयत बिगड़ने से हुई वृद्ध की मौत

पाली/फालना। जोधपुर बांद्रा सूर्यनगरी एक्सप्रेस में सवार होकर घर से मुम्बई कमाने जा रहे युवक की रेलगाड़ी से गिरने से मौत हो गई। हादसा मोरी बेड़ा स्टेशन पर हुआ। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। रेलवे पुलिस के मुख्य आरक्षी देवाराम देवासी ने बताया कि जोधपुर बांद्रा सूर्यनगरी एक्सप्रेस से नौकरी के लिए मुंबई जाते समय मोरी बेड़ा स्टेशन पर गिरने से नयागांव थाना खिंवाड़ा जिला पाली निवासी जगदीश पुत्र छगनलाल तेली की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
रायल्टी नाके पर तबीयत बिगडऩे से वृद्ध की मौत
साण्डेराव। सिंदरू फोरलेन हाइवे मार्ग पर लगे हुए एक रायल्टी नाके पर काम कर रहे एक वृद्ध की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार फोरलेन हाइवे पर सिंदरू क्षेत्र में लगे क्रेशर उद्योग पर रायल्टी ठेके पर काम करने वो बासनी जोधपुर निवासी भंवरलाल पुत्र शंकर लाल मेघवाल की तबीयत बिगडऩे से मौत हो गई। पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मर्ग में दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
बाइक सवार युवक घायल
रोहट। रोहट क्षेत्र के हनुमान मंदिर घुमटी के निकट एक बाइक सवार युवक गंभीर हालात में मिला जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया गया। पुलिस ने बताया कि निम्बला लूणी निवासी हंसराम पुत्र मंगलाराम मेघवाल शुक्रवार की शाम को हनुमान मंदिर घुमटी के निकट घायल हालत में मिला प्रथम दृष्टया किसी अज्ञात वाहन या बाइक अनियन्त्रित होकर फिसलने से हादसे में हंसराम घायल हो गया जिसमें प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर कर दिया गया।

Home / Pali / युवक की ट्रेन से गिरने से तो रायल्टी नाके पर तबीयत बिगड़ने से हुई वृद्ध की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो