scriptVIDEO: महज 10 रुपए की चोरी के संदेह में पिता ने 2 बेटियों के साथ 44 डिग्री तापमान में ये किया सलूक | VIDEO: Father brutally assaulted 2 daughters, sat in heat for two hour | Patrika News
पाली

VIDEO: महज 10 रुपए की चोरी के संदेह में पिता ने 2 बेटियों के साथ 44 डिग्री तापमान में ये किया सलूक

44 डिग्री तापमान में रस्सी से बांधकर पटका

पालीJun 07, 2019 / 06:32 pm

rajendra denok

assaulted daughters

महज 10 रुपए की चोरी के संदेह में पिता ने 2 बेटियों के साथ 44 डिग्री तापमान में ये किया सलूक

पाली. एक व्यक्ति ने निर्ममता की हदें पार कर दी। अपनी दो मासूम बेटियों को महज इसलिए न केवल लोहे के पाइप से बुरी तरह पीटा, बल्कि 43 डिग्री तापमान में रस्सी से बांधकर दो घंटे तक धूप में पटक दिया। पड़ौसियों ने घायल हालत में दोनों मासूमों को अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों के शरीर पर मारपीट के गहरे निशान है।

जानकारी के अनुसार अम्बेडकर नगर में रहने वाले लक्ष्मण रावत ने शुक्रवार दोपहर को आठ साल की बेटी दुर्गावती और कौशल्या को पैसे चुराने के संदेह में लोहे के पाइप से बुरी तरह पीटा। उसकी निर्ममता यहां तक नहीं थमी।
मारपीट करते हुए दोनों बेटियों को रस्सी से बांधकर गर्मी में पटक दिया। मारपीट व गर्मी के कारण दोनों मासूमों की हालत खराब हो गई। करीब दो घंटे बाद पड़ौसियों ने घायल हालत में दोनों को बांगड़ अस्पताल में लाकर उपचार के लिए भर्ती कराया। इधर, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक आरोपी लक्ष्मण रावत फरार हो गया।

Home / Pali / VIDEO: महज 10 रुपए की चोरी के संदेह में पिता ने 2 बेटियों के साथ 44 डिग्री तापमान में ये किया सलूक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो