scriptयहां नहीं खुला चोरियों का राज तो ग्रामीणों ने दी ये चेतावनी | Villagers protest against the theft of burglaries in Pawa of Pali | Patrika News
पाली

यहां नहीं खुला चोरियों का राज तो ग्रामीणों ने दी ये चेतावनी

-पाली जिले के पावा गांव में हुई बैठक में पहुंचे विधायक जोराराम कुमावत

पालीFeb 23, 2020 / 09:55 pm

Suresh Hemnani

यहां नहीं खुला चोरियों का राज तो ग्रामीणों ने दी ये चेतावनी

यहां नहीं खुला चोरियों का राज तो ग्रामीणों ने दी ये चेतावनी

पाली/पावा। जिले के पावा गांव में हुई चोरियों की वारदातों के राजफाश की मांग को लेकर रविवार को ग्रामीणों ने गुडिय़ा मार्ग स्थित एक निजी भवन में बैठक रखी। सूचना पर मौके पर विधायक जोराराम कुमावत भी पहुंचे। विधायक ने ग्रामीणों की मांग पर पुलिस अधीक्षक से बातचीत की। पुलिस अधीक्षक ने तखतगढ़ थाना प्रभारी को मौके पर भेजा। थाना प्रभारी अमरसिंह रत्नू ने ग्रामीणों को बताया कि एक साइबर टीम के अलावा अन्य बाहरी लोगों से पूछताछ की जा रही है। ग्रामीणों के सहयोग से नियमित गश्त की जा रही है। ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को एक सप्ताह तक का समय दिया है। एक सप्ताह बाद थाने के बाहर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है।
यह है मामला
31 जनवरी एवं 7 फरवरी को लगातार बंद करीब 10 मकानों के ताले तोडकऱ चोरों ने लाखों की नकदी सहित आभूषण चुराकर ले गए। लगातार चोरी की वारदातों को लेकर ग्रामीणों में रोष है। रविवार को ग्रामीणों ने गुडिय़ा मार्ग स्थित एक निजी भवन में चोरी के राजफाश को लेकर ग्रामीणों ने बैठक रखी। बैठक में विधायक कुमावत को भी सूचना पर विधायक पावा पहुंचे। पुलिस भी लगातार गश्त कर रही है।
इनका कहना है…
सदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। साइबर टीम चोरों को पकडऩे मेें जुटी है। –अमरसिंह रत्नू, थाना प्रभारी, तखतगढ़

बैठक में चोरियों को लेकर ग्रामीणों में रोष जताया है। मैने भी बैठक में ग्रामीणों से चर्चा कर पुलिस अधीक्षक से बातचीत की। तखतगढ़ थाना प्रभारी को राजफाश करने के एक सप्ताह तक का समय दिया है। –जोराराम कुमावत, विधायक, सुमेरपुर।

Home / Pali / यहां नहीं खुला चोरियों का राज तो ग्रामीणों ने दी ये चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो