scriptWatch Video : यहां कपड़ा फैक्ट्री की मशीन में लगी आग, पांच दमकलों ने पाया काबू, लाखों का नुकसान | Patrika News
पाली

Watch Video : यहां कपड़ा फैक्ट्री की मशीन में लगी आग, पांच दमकलों ने पाया काबू, लाखों का नुकसान

आग से फैक्ट्री मजदूरों व स्टाफ में अफरा-तफरी का माहौल

पालीJun 05, 2024 / 07:43 pm

Suresh Hemnani

Watch Video : यहां कपड़ा फैक्ट्री की मशीन में लगी आग, पांच दमकलों ने पाया काबू, लाखों का नुकसान

पाली शहर के मंडिया रोड स्थित एक कपड़ा फैक्ट्री में लगी आग।

पाली शहर के मंडिया रोड स्थित एक कपड़ा फैक्ट्री में बुधवार अल सुबह मशीन के ऑयल की पाइप लाइन में लीकेज हो गया। जिस कारण आग लग गई। आग से फैक्ट्री मजदूरों व स्टाफ में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पांच दमकल गाडि़यों से आग पर काबू पाया गया।
जानकारी के अनुसार मंडिया रोड स्थित मेघा टेक्स प्रिंट में बुधवार सुबह करीब 5 बजे मशीन के ऑयल की पाइप लाइन लीकेज हो गई। जिस कारण उसमें आग लग गई। आग लगने के दौरान फैक्ट्री के मजदूरों व स्टाफ में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सभी ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन, धीरे- धीरे आग ने विकराल रूप ले लिया। आग का धुआं आसमान छूने लगा। सूचना के बाद नगर परिषद की तीन व रीको की दो दमकल गाडि़यां मौके पर पहुंची। दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
आग में मशीन सहित अन्य सामान जल गया। जिससे फैक्ट्री मालिक को लाखों रुपए का नुकसान होने का अनुमान है। आग बुझाने में दमकल विभाग के अधिकारी रामलाल गहलोत, फायर मैन व वाहन चालक भरत आदिवाल, पारस गहलोत, भवानीसिंह, नरेन्द्र, राहुल, महेन्द्र, सत्यनारायण पारीख ने आग पर काबू पाने में सहयोग किया।

Hindi News/ Pali / Watch Video : यहां कपड़ा फैक्ट्री की मशीन में लगी आग, पांच दमकलों ने पाया काबू, लाखों का नुकसान

ट्रेंडिंग वीडियो