scriptWater supply minister will hoist the tricolor on Republic Day in Pali | गणतंत्र दिवस की तैयारियों पर किया मंथन, जलदाय मंत्री जोशी फहराएंगे तिरंगा | Patrika News

गणतंत्र दिवस की तैयारियों पर किया मंथन, जलदाय मंत्री जोशी फहराएंगे तिरंगा

-पाली के कलक्ट्रेट सभागार में हुआ बैठक का आयोजन

पाली

Published: January 21, 2022 07:04:27 pm

पाली। जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर कलक्ट्रेट सभागार में शुक्रवार को बैठक आयोजित की गई। जिला स्तरीय मुख्य समारोह में जलदाय मंत्री डॉ. महेश जोशी बागड़ स्टेडियम में सुबह 9 बजे झण्डारोहण करेंगे। यूआइटी सचिव वीरेन्द्रसिंह चौधरी ने कहा कि कोविड प्रोटोकॉल के साथ मुख्य समारोह का आयोजन किया जाएगा। कोहिनूर बैण्ड द्वारा देशभक्ति से ओतप्रोत गीतों की धुन बजाई जाएगी। बालिकाओं द्वारा देशभक्ति गीत एवं राष्ट्रगान गाया जाएगा। अतिरिक्त जिला कलक्टर राज्यपाल के संदेश का पठन करेंगे। आकर्षक झांकियां निकाली जाएगी। इससे पूर्व 8:30 बजे कलक्ट्रेट निवास एवं सरकारी कार्यालयों पर राष्ट्र ध्वज फहराया जाएगा।
गणतंत्र दिवस की तैयारियों पर किया मंथन, जलदाय मंत्री जोशी फहराएंगे तिरंगा
गणतंत्र दिवस की तैयारियों पर किया मंथन, जलदाय मंत्री जोशी फहराएंगे तिरंगा
बैठक में सभी अधिकारियों को कार्यक्रमों की व्यवस्था के लिए दायित्व सौंपे गए। शहर में पर्याप्त सफाई, लाईटिंग की व्यवस्था, कलक्ट्रेट से बांगड़ स्टेडियम तक सफाई, सडक़ मरम्मत, मुख्य समारोह में माइक व्यवस्था, परिवहन व यातायात व्यवस्था व्यवस्थित रखने के निर्देश दिए गए। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम का पूर्वाभ्यास 24 जनवरी को सुबह 9 बजे स्टेडियम में किया जाएगा।
बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा, उपखंड अधिकारी ललित कुमार गोयल, डिस्कॉम एक्सइएन मनीष माथुर, पीएमओ डॉ मोहम्मद रफीक, नगर परिषद सचिव विनयपाल, तहसीलदार सुरेन्द्र कुमार, जलदाय विभाग के अधिशाषी अभियंता कानसिंह, बालिया स्कूल प्रिंसीपल सुनीता जोनवाल आदि मौजूद रहे।
बालिका दिवस पर आयोजित होगी प्रतियोगिताएं
पाली। बालिका दिवस पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण पाली की ओर से कक्षा 9 से 12वीं तक की बालिकाओं के लिए निबंध, पोस्टर-पेटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। सचिव देवेन्द्रसिंह भाटी ने बताया कि प्रतिभागी बालिका शिक्षा, बालिकाओं के कानूनी अधिकार, बाल विवाह एक अभिषाप, कन्या भू्रण हत्या आदि विषय का चयन प्रतियोगिता के लिए कर सकती है। प्रतिभागी बालिकाओं को प्रविष्ठि प्राधिकरण की ई-मेल आईडी पर शाम चार बजे तक भेजनी होगी। प्रविष्ठि पर नाम, पिता का नाम, कक्षा, विद्यालय का नाम, मोबाईल नंबर अंकित करने होंगे। प्रतियोगिताओं में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर आने वाली बालिकाओं को राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, जयपुर द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा। प्रमाण-पत्र दिया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.