scriptSuicide Case : शादी के कई साल बाद भी पत्नी के बच्चा नहीं हुआ, तनाव में युवक ने फंदा लगाया | Youth committed suicide by hanging himself in Pali Rajasthan | Patrika News
पाली

Suicide Case : शादी के कई साल बाद भी पत्नी के बच्चा नहीं हुआ, तनाव में युवक ने फंदा लगाया

-पाली शहर के बजरंगबाड़ी का मामला-शव परिजनों को सौंपा

पालीNov 26, 2022 / 07:56 pm

Suresh Hemnani

Suicide Case : शादी के कई साल बाद भी पत्नी के बच्चा नहीं हुआ, तनाव में युवक ने फंदा लगाया

Suicide Case : शादी के कई साल बाद भी पत्नी के बच्चा नहीं हुआ, तनाव में युवक ने फंदा लगाया

पाली। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरंगबाड़ी में शनिवार दोपहर को एक युवक ने घर में ही फंदा लगा लिया। परिजन उसे बांगड़ अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर पहुंचे। जहां चिकित्साकों ने मृत घोषित कर लिया। शव परिजनों को सौंप दिया गया।
नया बस स्टैण्ड पुलिस चौकी प्रभारी समुन्द्रसिंह ने बताया कि पाली के बजरंगबाड़ी निवासी अशोक पुत्र मंगलाराम बंजारा, जो मजदूरी करता था। दोपहर में उसकी पत्नी बाहर गई हुई थी। पीछे से अशोक ने अपने घर में ही फंदा लगा लिया। परिजन उसे बांगड़ अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर लिया। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि शादी के कई साल बाद भी अशोक की पत्नी के बच्चा नहीं हुआ। इसके चलते वह तनाव में था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
वाहन चोर गिरोह पकड़ा, दो शातिर आरोपी गिरफ्तार
पाली। कोतवाली पुलिस ने वाहन चोर गिरोह को पकड़ते हुए दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार गत दिनों बांगड़ स्कूल मेला देखने आए एक महिला की मोपेड़ चोरी हो गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इस मामले में पुलिस ने आरोपी विनोद पुत्र जगदीश मेघवाल निवासी मेघवालों का अगूना बास पीपाड़ जिला जोधपुर ग्रामीण व महिपाल पुत्र राणीदान मेघवाल निवासी कागा रोड मेघवाल बस्ती नागौरी गेट जोधपुर शहर को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पाली शहर से दो मोपेड़, जोधपुर शहर के भदवासिया से एक मोटरसाइकिल चुराना कबूला। उनसे पूछताछ जारी है।

Home / Pali / Suicide Case : शादी के कई साल बाद भी पत्नी के बच्चा नहीं हुआ, तनाव में युवक ने फंदा लगाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो