scriptपत्नी व बच्चों को ससुराल छोड़ आ रहा था घर, अज्ञात वाहन की चपेट से बाइक चालक की मौत, परिजनों का बुरा हाल | Youth Death in bike accident in Pali | Patrika News
पाली

पत्नी व बच्चों को ससुराल छोड़ आ रहा था घर, अज्ञात वाहन की चपेट से बाइक चालक की मौत, परिजनों का बुरा हाल

– पाली के कानावास मार्ग पर गुर्जरों का ढाणा के निकट देर रात हुआ हादसा

पालीMay 15, 2019 / 11:05 am

Suresh Hemnani

Youth Death in bike accident in Pali

पत्नी व बच्चों को ससुराल छोड़ आ रहा था घर, अज्ञात वाहन की चपेट से बाइक चालक की मौत, परिजनों का बुरा हाल

पाली। कानावास मार्ग पर गुर्जरों का ढाणा के निकट बीती देर रात को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत हो गई। मृतक पाली के रामदेव रोड इलाके में रहता था, जो अपनी पत्नी व बच्चों को ससुराल अरटिया छोड़ आ रहा था। मृतक डीजी साउंड का काम करता था। शव पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया है। टक्कर मारने वाले वाहन का देर रात तक सुराग नहीं लग पाया है।
पुलिस के अनुसार मूलत: बलदों की ढाणी निवासी 28 वर्षीय केसाराम मेघवाल अपनी पत्नी व बच्चों के साथ पाली के रामदेव रोड इलाके में दुर्गा कॉलोनी में रहता है। मंगलवार शाम को रिश्तेदार की शादी के सिलसिले में वह अपनी पत्नी व बच्चों को ससुराल अरटिया गांव में छोड़ बाइक पर ढाबर-कानावास मार्ग से पाली लौट रहा था।
गुर्जरों का ढाणा के निकट देर शाम को किसी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना पर औद्योगिक थाने से पुलिस दल मौके पर पहुंचा और बाद में रोहट थाना पुलिस को सूचना देकर बुलाया। रोहट पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाकर टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश शुरू की है।

Home / Pali / पत्नी व बच्चों को ससुराल छोड़ आ रहा था घर, अज्ञात वाहन की चपेट से बाइक चालक की मौत, परिजनों का बुरा हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो