scriptमालगाड़ी की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत | Youth dies due to freight train in Pali Rajasthan | Patrika News
पाली

मालगाड़ी की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

-पाली जिले के जवाई बांध रेलवे स्टेशन के समीप की घटना-पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

पालीFeb 26, 2020 / 08:37 pm

Suresh Hemnani

मालगाड़ी की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

मालगाड़ी की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

पाली/सुमेरपुर। जिले के सुमेरपुर क्षेत्र के जवाईबांध स्टेशन के समीप मालगाडी की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंच शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर को एक युवक पुरानी फाटक से नई फाटक के बीच से होकर पटरिया पार कर रहा था। इसी दौरान वहां से गुजरती मालगाडी की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस बल के मुख्य आरक्षी मोहनलाल व कांस्टेबल गोपाराम गुर्जर मौके पर पहुंचे। शव को एक तरफ रखवाया। पुलिस ने जेब की तलाशी लेने पर कोई टिकट नहीं मिला लेकिन आधार कार्ड मिला। जिसके आधार पर उसके परिजनों को सूचना दी गई।
जिसके बाद उसके परिजन मौके पर पहुंचे और शव की पहचान तखतगढ़ निवासी तगाराम (35) पुत्र चमनाराम जाति प्रजापति के रुप में की। शव को सुमेरपुर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों ने बताया कि मृतक तगाराम एक दिन पूर्व ही मुम्बई से तखतगढ़ आया था। बुधवार सुबह उसने सुमेरपुर जाने का कहकर घर से निकला था। फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नही हो सका है।

Home / Pali / मालगाड़ी की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो