scriptखेत में युवक की मौत : रावत समाज ने किया हंगामा, निष्पक्ष जांच के आश्वासन पर माने | Youth dies in a field in Khinwara area of Pali district | Patrika News
पाली

खेत में युवक की मौत : रावत समाज ने किया हंगामा, निष्पक्ष जांच के आश्वासन पर माने

-पाली जिले के खिंवाड़ा थाना क्षेत्र के मगरतलाब गांव स्थित एक खेत में संदिग्धावस्था में मिला युवक का शव

पालीJun 11, 2021 / 08:55 pm

Suresh Hemnani

खेत में युवक की मौत : रावत समाज ने किया हंगामा, निष्पक्ष जांच के आश्वासन पर माने

खेत में युवक की मौत : रावत समाज ने किया हंगामा, निष्पक्ष जांच के आश्वासन पर माने

पाली/खिंवाड़ा। जिले के खिंवाड़ा थाना क्षेत्र के मगरतला गांव में स्थित खेत में गुरुवार देर रात को एक युवक का शव संदिग्धावस्था में मिलने के बाद गांव में एक बारगी अफरा-तफरी मच गई। रात्रि में ही खिंवाड़ा पुलिस मौके पर जाकर शव को अपने कब्जे में लेकर शव को मोर्चरी में रखवाया गया। उधर, शुक्रवार को इसकी जानकारी मिलने पर रावत समाज के सैकड़ों जने मगरतलाब पहुंचकर हंगाम शुरू कर दिया। पुलिस के समझााने के बाद लोग माने।
खिंवाड़ा थानाधिकारी मनमंथ आढा़ ने बताया कि गुरुवार देर रात को ग्रामीणों की जानकारी दी कि मगरतलाब गांव के एक खेत में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। जिस पर रात्रि में पुलिस मौके पर जाकर तहकिकात करने पर पता चला कि युवक मगरतलाब गांव का ही किशनसिंह पुत्र छैलसिंह रावत उम्र 20 वर्ष है। जिस पर रात्रि में शव को मोर्चरी में रखवाया गया। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव का पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार करवाया गया।
बहन ने करवाया मामला दर्ज
मतृक की बहन रेखा पुत्री छैलसिंह रावत ने एक रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि मेरा भाई अकेला ही रहता है। जो खेत में ही अक्सर रहता है। गुरुवार शाम को मेरा भाई खेत में जाने का कहकर चला गया था।
रावत समाज ने किया हंगामा
मृतक युवक का शव मिलने के बाद शुक्रवार को रावत समाज के सैकड़ो जने मगरतलाब गांव पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया।निष्पक्ष जांच की मांग करने लग गए। जिस पर पुलिस ने समझाईश कराने व आश्वासन देने के बाद माने।

Home / Pali / खेत में युवक की मौत : रावत समाज ने किया हंगामा, निष्पक्ष जांच के आश्वासन पर माने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो