scriptनूंह में 14 कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट मिलने से मचा हडकंप | 14 corona positive reports in Noonh causing panic | Patrika News
पानीपत

नूंह में 14 कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट मिलने से मचा हडकंप

दहशत का माहौल

पानीपतApr 07, 2020 / 12:02 am

Chandra Prakash sain

गलियों को कर रहे सेनेटाइज

file गलियों को कर रहे सेनेटाइज

तावडू. इस्लामिक संगठन तब्लीगी जमात के राजधानी दिल्ली में निजामुदीन स्थित मरकज से नूंह (मेवात) में धर्म का प्रचार-प्रसार करने आए जमातियों ने मेवात में तहलका मचा दिया है। कोरोना संक्रमण के मामलों में हो रही बढोत्तरी से जिले में दहशत का माहौल बन गया है।
उल्लेखनीय है कि गत 3 अप्रैल को नूंह में कोरोना वायरस के 3 व 4 अप्रैल को 1 तथा 5 अप्रैल को 4 कोरोना रिपोर्ट में वह पॉजिटिव पाने से कुल संख्या 8 हो गई थी। सोमवार को जिला नूंह में कोरोना के 6 नए मामलों की पुष्टि होने से कोरोना पॉजिटीव की संख्या 14 हो गई है। इन पॉजिटीव में से 13 जमाती, जिनमें 6 श्रीलंका, 1 दक्षिण अफ्रीका, 1 इंडोनेशिया व 1 थाईलैंड से तथा 3 केरल और 1 जम्मू कश्मीर से है वहीं 1 ट्रक ड्राईवर जिला नूंह से है।
क्षेत्रवासियों को कहना है कि तब्लीगी जमात के कारण ही जिला नूंह में कोरोना का संकट बढा है। धर्म के प्रचार में प्रदेश में घुसे 14 सौ तब्लीगी जमातियों के बारे में पहले पता चला था। लेकिन अभी भी प्रदेश के विभिन्न जिलों में तब्लीगी जमात के लोग मिल रहे हैं। ऐसे में प्रशासन को पहचान छिपाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।
हरियाणा की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो