scriptसड़क के बीच खड़े थे बिजली के 23 पोल, सोशल मीडिया पर किया वायरल तो खुद मंत्री ने हटवाए | 23 Electric Poles Were Standing In The Middle Of The Road, Viral | Patrika News
पानीपत

सड़क के बीच खड़े थे बिजली के 23 पोल, सोशल मीडिया पर किया वायरल तो खुद मंत्री ने हटवाए

सोशल मीडिया की ताकत आई सामने 20 साल पुरानी समस्या महज दो दिन में हुई दूर

पानीपतMay 21, 2020 / 01:08 am

Devkumar Singodiya

सड़क के बीच खड़े थे बिजली के 23 पोल, सोशल मीडिया पर किया वायरल तो खुद मंत्री ने हटवाए

सड़क के बीच खड़े थे बिजली के 23 पोल, सोशल मीडिया पर किया वायरल तो खुद मंत्री ने हटवाए

पानीपत/चंडीगढ़. सूचना क्रांति के दौर में सोशल मीडिया की लोकप्रियता और इसकी ताकत जग-जाहिर है। लेकिन दो दशकों की किसी समस्या का समाधान महज 24 घंटों से भी कम समय में हो जाए तो सही मायने में राहत इसी को कहा जा सकता है।

मामला जींद जिले के उचाना विधानसभा क्षेत्र के बधाना गांव का है। जहां लगभग दो दशक से रास्ते के बीचों-बीच बिजली के पोल खड़े थे और अब लगभग एक साल पहले उस कच्चे रास्ते पर मार्केटिंग बोर्ड द्वारा रोड बना दिया गया। लेकिन बिजली के खंभे जस के तस खड़े रहकर ग्रामीणों के लिए परेशानी का सबब बने रहे। इससे तंग आकर ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर यह मुद्दा उठाया।


दूसरे दिन से ही काम हुआ शुरू

एक मीडिया के व्हाट्सएप ग्रुप और ट्विटर के माध्यम से जब यह मामला हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह के संज्ञान में आया तो उन्होंने तुरंत ही इस समस्या का हल करने के निर्देश दिए। इसके बाद, अगले ही दिन विभाग ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए बिजली के खंभों को हटाकर शिफ्ट करना शुरू कर दिया। ग्रामीणों के लिए परेशानी का सबब बने इन खंभों को हटवा कर साइड में लगवाने के लिए बिजली मंत्री रणजीत सिंह की क्षेत्र में काफी प्रशंसा हो रही है। ग्रामीण का कहना है कि 20 साल पुरानी समस्या अगर मात्र 24 घंटों से कम समय में दूर हो जाए तो इसे मंत्री की संवेदनशीलता और बेहतरीन कार्य प्रणाली कहा जा सकता है।

Home / Panipat / सड़क के बीच खड़े थे बिजली के 23 पोल, सोशल मीडिया पर किया वायरल तो खुद मंत्री ने हटवाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो