scriptमेवात बुलाकर लूटे तीन लाख रुपए | Three million rupees robbed by calling Mewat | Patrika News
पानीपत

मेवात बुलाकर लूटे तीन लाख रुपए

ओएलएक्स पर सस्ते दामों पर ट्रैक्टर बेचने के झांसे में फंसकर मेवात आए यूपी के लोग

पानीपतJan 24, 2020 / 05:42 pm

Chandra Prakash sain

आधा दर्जन बदमाशों ने असलहे के बल पर की लूटपाट, पुलिस ने केस किया दर्ज

आधा दर्जन बदमाशों ने असलहे के बल पर की लूटपाट, पुलिस ने केस किया दर्ज

फिरोजपुर झिरका. यूपी के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मारपीट करने, लूटपाट करने तथा जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने ओएलएक्स साइट पर एक ट्रैक्टर को सस्ते में बेचने का विज्ञापन डाल दिया था। इस विज्ञापन पर डाले गए मोबाइल नंबर पर उत्तरप्रदेश के सुधीर कुमार ने संपर्क किया। फोन पर इनका इस ट्रैक्टर का सौदा तीन लाख रुपए में हो गया। वह अपने साथ अपने पिता सुधीर कुमार अन्य साथी सुशील कुमार, विश्वेश्वर दयाल निवासियान गांव तीर्थल, थाना रमाणा जिला बागपत, उत्तरप्रदेश को साथ लेकर 24 जनवरी 2020 को सुबह निर्धारित स्थान मांड़ीखेड़ा पर पहुंच गया।
गुरुग्राम-अलवर नेशनल हाईवे पर स्थित मांड़ीखेड़ा से बदमाश इनको जलालपुर रोड पर ले गए। बदमाशों ने इनकी कनपटी पर पिस्तौल लगाकर इनके पास से तीन लाख रुपए, एक मोबाइल लूट लिया। बदमाशों ने इनको धमकी दी कि यदि इसके बारे में पुलिस में शिकायत की जो वे उनको जान से मार देंगें। बदमाशों से जैसे तैसे छूटकर ये नगीना पुलिस स्टेशन पहुंचे। इन्होंंने नगीना पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज करवा दी है।
हरियाणा की ताजा खबरों के लिए क्लिक करें….

Home / Panipat / मेवात बुलाकर लूटे तीन लाख रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो