scriptजहरीली शराब बनाकर पिलाने की थी तैयारी, पड़ी रेड तो… | 74 ltr wine with accused arrested | Patrika News
पन्ना

जहरीली शराब बनाकर पिलाने की थी तैयारी, पड़ी रेड तो…

जहरीली शराब बनाकर पिलाने की थी तैयारी, पड़ी रेड तो…

पन्नाMar 23, 2019 / 11:05 pm

Bajrangi rathore

74 ltr wine with accused arrested

74 ltr wine with accused arrested

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के अजयगढ़ थाना क्षेत्र के हनुमतपुर चौकी को शराब की अवैध ब्रिकी की सूचना पर चौकी प्रभारी ने वरिष्ठ अधिकारी एसडीओपी इसरार मंसूरी, नगर निरीक्षक वीरेंद्र बहादुर सिंह को दी। नगर निरीक्षक ने थाना अजयगढ़ से अतिरिक्त बल भेजकर मुखबिर के बताए अनुसार भापतपुर कुर्मियान के गांव में मुकेश सेन के घर छापा मारा। यहां दो आरोपी जहरीली शराब बनाते पकड़े गए।
पुलिस के अचानक छापे से गांव में हड़कंप की स्थिति बन गई। आरोपियों के पास से पुलिस ने 74 लीटर केमिकल से युक्त नकली शराब एवं सामान जब्त किया। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। कार्रवाई में शिशिर मंडल चौकी प्रभारी राजकुमार शुक्ला, लक्ष्मीनारायण यादव, सत्यनारायण भूरी सिंह, आइमत सेन, खेमचन्द्र, राकेश शर्मा आदि का योगदान रहा।
खेत में शराब पीने से मना करने पर मारपीट

शाहनगर थाना क्षेत्र में खेत में शराब पी रहे 3 लोगों ने 2 युवकों के साथ मारपीट की। फरियादी संजय यादव पिता रामरतन यादव पिता निवासी सुंगरहा साथी छोटे कुशवाहा पिता स्वामी कुशवाहा के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह दादी चंदा बाई कुशवाहा को खेत में 3 बजे दादी को खाना देने गया था।
इसी दौरान देखा कि जहां दादी खेत की तकवारी कर रही थी वहां पर बसंत कुशवाहा, देव सिंह, होशियार सिंह शराब के नेश में धुत पड़े थे। खेत में शराब पीने से मना करने पर तीनों ने दोनों के साथ मारपीट की। शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

Home / Panna / जहरीली शराब बनाकर पिलाने की थी तैयारी, पड़ी रेड तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो