पेड़ से टकराई बाइक, गंभीर हालत में पहुंचा हॉस्पिटल

पेड़ से टकराई बाइक, गंभीर हालत में पहुंचा हॉस्पिटल
Bike collide with tree, hospital in critical condition

Bajrangi Rathore | Publish: May, 18 2019 09:56:24 PM (IST) Panna, Panna, Madhya Pradesh, India

पेड़ से टकराई बाइक, गंभीर हालत में पहुंचा हॉस्पिटल

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र के रैपुरा-फतेहपुर मार्ग पर देर रात तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार प्रौढ़ गंभीर रूप से घायल हो गया है। राहगीरों से घटना की सूचना मिलने के बाद एम्बूलेंस 108 ने प्रौढ़ को अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे गंभीर हालत में कटनी रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार दासू आदिवासी पिता बद्री आदिवासी बाइक से कहीं जा रहा था। मार्ग में अचानक बाइक सड़क किनारे लगे एक पेड़ से टकरा गई। घटना के बाद वह मौके पर ही बेहोश हो गया। राहगीरों ने मामले की जानकारी 108 एम्बूलेंस को दी। कुछ समय बाद एम्बूलेंस के इमएटी पुनीत चौधरी और चालक दिनेश प्रजापति प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रैपुरा ले आए। अस्पताल प्रशासन की ओर से घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है।

मृतक के परिजनों ने की निष्पक्ष जांच की मांग

पन्ना जिले के अजयगढ़ थाना क्षेत्र में में 7 मई को रतनलाल साहू पिता कालका प्रसाद साहू की हत्या कर दी गई थी। उसका शव दो किमी दूर खेत में मिला था, जिसके संबंध में अजयगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक की ***** एवं साढ़ू को गिरफ्तार किया था। पुलिस का कहना था कि मामले में यही दोनों आरोपी हैं।

मामले में एसपी को दिए आवेदन में मृतक के पिता कालका प्रसाद साहू ने बताया कि बेटे की हत्या में उक्त दो लोग नहीं लगभग आधा दर्जन शामिल हैं। उन्होंने आशंका जाहिर की है कि मामले में कुछ अन्य भी शामिल हो सकते हैं। उनका आरोप है कि हत्या कांड में मृतक की पत्नी से भी पूछताछ की जानी चाहिए, जिससे मामला उजागर हो सके।

यह भी आरोप लगाया कि बेटा जमीन संबंधी कारोबार करता था। उसमें अन्य लोग भी शमिल थे। इसलिए लेन देन को लेकर भी हत्या की गई है। अत: मामले की निष्पक्ष जांच करा कार्रवाई की जाए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned