scriptएडिशनल एसपी बनकर भाजपा नेता व पेट्रोल पंप संचालक से 50 हजार की ठगी, जानिए कैसे हुई घटना | BJP leader by becoming an additional SP, 50,000 cheat | Patrika News
पन्ना

एडिशनल एसपी बनकर भाजपा नेता व पेट्रोल पंप संचालक से 50 हजार की ठगी, जानिए कैसे हुई घटना

एडिशनल एसपी बनकर भाजपा नेता व पेट्रोल पंप संचालक से 50 हजार की ठगी, जानिए कैसे हुई घटना

पन्नाMay 30, 2019 / 11:07 pm

Bajrangi rathore

BJP leader by becoming an additional SP, 50,000 cheat

BJP leader by becoming an additional SP, 50,000 cheat

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले में एडिशनल एसपी बनकर पेट्रोल पंप संचालक से 50 हजार रुपए ठगी का मामला सामने आया है। घटना को लेकर पुलिस पर सवाल उठने लगे हैं। जानकारी के अनुसार 29 मई को अजयगढ़ थाने के प्रधान आरक्षक राकेश गर्ग को ठगों ने फोन कर खुद को एडिशनल एसपी बताते हुए पेट्रोल पंप संचालक एवं भाजपा नेता उपेंद्र कुमार सुल्लेरे से बात कराने को कहा।
इस पर प्रधान आरक्षक ने आरक्षक आईमत सेन को सुल्लेरे से बात कराने भेजा। पीडि़त से बात करते हुए आरोपी ने खुद को एडिशनल एसपी बताते हुए अपना अकाउंट नंबर दिया और 50 हजार रुपए ट्रांसफर करने को बोला। कुछ ही देर बाद भाजपा नेता के वाट्सएप नंबर पर फर्जी बैंक स्लिप भेजी गई। कुछ देर बाद उक्त आरोपी का फोन आया और कहने लगा कि आप इन खातों में पैसे भेज दो।
दो बार में रकम की ट्रांसफर

झांसे में आए भाजपा नेता ने अपने खाते से 25000-25000 रुपए की रकम ट्रांसफर कर दी। जब पुष्टि करने के लिए फोन लगाया तब तक उक्त मोबाइल नंबर बंद हो चुका था। इस पर पीडि़त को शक हुआ अजयगढ़ एसडीओपी इसरार मंसूरी से एडिशनल एसपी का नंबर मांगकर काल किया तो तो पता चला कि उन्होंने न ही कोई फोन किया और न ही रकम संबंधी बात की है। तब भाजपा नेता को ठगे जाने का एहसास हुआ।
उन्होंने तत्काल अजयगढ़ थाना पहुंचकर अज्ञात ठगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर ठगों की लोकेशन ट्रेस करना प्रारंभ कर दिया है। एसडीओपी इसरार मंसूरी के अनुसार मोबाइल और खाता नंबर के आधार पर ठगों की लोकेशन ट्रेस हो गई है।
ठगी में इस्तेमाल किए गए मोबाइल और खाता नंबर के आधार पर ठगों को ट्रेस किया जा चुका है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम भेजी गई है। शातिर ठगों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।
इसरार मंसूरी, एसडीओपी, अजयगढ़
गठों द्वारा पुलिस को बदनाम करने की साजिश की गई है। मामले का शीघ्र पर्दाफाश किया जाएगा और आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।
बीकेएस परिहार, एडिशनल एसपी

Home / Panna / एडिशनल एसपी बनकर भाजपा नेता व पेट्रोल पंप संचालक से 50 हजार की ठगी, जानिए कैसे हुई घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो