scriptपार्टी के बहाने बुलाकर की थी युवक की हत्या, जानिए पुलिस कैसे पहुंची गिरफ्त तक | blind murder expose in panna | Patrika News
पन्ना

पार्टी के बहाने बुलाकर की थी युवक की हत्या, जानिए पुलिस कैसे पहुंची गिरफ्त तक

पार्टी के बहाने बुलाकर की थी युवक की हत्या, जानिए पुलिस कैसे पहुंची गिरफ्त तक

पन्नाMay 10, 2019 / 12:22 am

Bajrangi rathore

blind murder expose in panna

blind murder expose in panna

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के अजयगढ़ नगर में युवक की हुई हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साढ़ू की पत्नी से अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या कर दी गई थी। जानकारी के अनुसार अजयगढ़ कस्बा में सोयायटी के पास 7 मई को एक युवक का शव मिला था। जिसे देखने में ऐसा लग रहा था कि गोली मारकर हत्या की गई है, लेकिन शार्ट पीएम में सिर पर कहीं गोली नहीं पाई गई। मृतक की पहचान रतन साहू पिता कालका प्रसाद साहू के रूप में की गई थी।
घटनास्थल से खून लगी बाइक भी बरामद की गई थी। मामले में अवैध संबंधों के चलते साढ़ू और उसकी बीवी पर हत्या की आशंका जताई जा रही थी, जिन्हें प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने हिरासत में लिया था। बाद में पुलिस ने दोनों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान के बाद हत्या का अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया था। मामले की जानकारी लगने के बाद एसपी मयंक अवस्थी और एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची थी।
पार्टी के बहाने बुलाया था घर

बताया गया कि रतन तहसील कार्यालय के पास नया घर बनावा रहा था। जहां साढ़ू और उसकी पत्नी को रखा था। रतन वहां अकसर आया-जाया करता था। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया, रतन को पार्टी के बहान घर में बुलाया गया था। जहां दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।
हत्या करने के बाद शव को तलैया के पास फेंक दिया। जिसका शव दूसरे दिन सुबह पाया गया था। पुलिस को घटना स्थल से मृतक की चप्पलेंं, बाइक सहित अन्य सामग्री बरामद हुई थी। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Home / Panna / पार्टी के बहाने बुलाकर की थी युवक की हत्या, जानिए पुलिस कैसे पहुंची गिरफ्त तक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो