scriptट्रक ने इतनी जोरदार टक्कर मारी कि तड़प-तड़प कर चली गई बाइक सवार की जान | Bus Accident In Mp Panna District | Patrika News
पन्ना

ट्रक ने इतनी जोरदार टक्कर मारी कि तड़प-तड़प कर चली गई बाइक सवार की जान

ने इतनी जोरदार टक्कर मारी कि तड़प-तड़प कर चली गई बाइक सवार की जान

पन्नाJan 08, 2019 / 01:41 am

Bajrangi rathore

Bus Accident In Mp Panna District

Bus Accident In Mp Panna District

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के देवेन्द्रनगर थाना क्षेत्र के सलेहा रोड स्थित मध्यभारत ग्रामीण बैंक के पास बीती रात ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दिया। इससे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे को गंभीर हालत में सामुदयिक स्वास्थ्य केंद्र देवेंद्रनगर लाया गया।
यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया है। मामले में पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार देवेंद्रनगर निवासी अतुल बागरी पिता बसंत कुमार बागरी निवासी नुनाही थाना देवेन्द्रनगर और मित्र गोलू बागरी निवासी बसुधा थाना नागौद जिला सतना रविवार की रात करीब 11 बजेे सलेहा रोड की तरफ अपने मित्र के यहां जन्मदिन मनाने जा रहे थे।
इसी दौरान मध्यभारत ग्रामीण बैंक के सामने अज्ञात ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ट्रक चालक वाहन सहित फरार हो गया। हादसे के बाद घायलों ने ही एम्बूलेंस 108 को सूचना दी। बताया गया कि सूचना देने के करीब आधे घंटे बाद एम्बूलेंस मौके पर पहुंची। इससे वाहन के इंतजार में दोनों घायल वहीं तड़पते रहे। समय पर इलाज नहीं मिल पाने के कारण अतुल की मौत हो गई, जबकि गंभीर हालत में गोलू बागरी को जबलपुर रेफर कर दिया गया है।
डायल 100 के दुरुपयोग के आरोपी पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

देवेन्द्रनगर थाना क्षेत्र के ग्राम सिमरी मडैय़न की शासकीय उचित मूल्य की दुकान से 100 डायल पुलिस वाहन का उपयोग कर रात्रि एक बजे शासकीय अनाज की कालाबाजारी करने की शिकायत ग्रामीणों ने तहसीलदार व पुलिस से की थी। शिकायत पर तहसीलदार व टीआइ हिमांशु चौबे ने गांव पहुंचकर प्रत्यक्षदर्शियों और पुलिसकर्मियों के बयान दर्ज कर इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी थी।
जांच के बाद एसपी ने डॉयल 100 में रात्रि में ड्यूटी कर रहे एएसआइ मानसिंह, प्रधान आरक्षक कुंज बिहारी व आरक्षक कृष्ण प्रताप सिंह को दोषी ठहराते हुए तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर करने की कार्रवाई की है। टीआइ चौबे का कहना है कि जिस दिन यह घटनाक्रम हुआ उस दिन डायल 100 पुलिस वाहन का ग्राम सिमरी मडैय़न के लिए कोई इवेंट की सूचना नहीं थी। बिना इवेंट के वाहन का दुरुपयोग किया जाना पाया गया।

Home / Panna / ट्रक ने इतनी जोरदार टक्कर मारी कि तड़प-तड़प कर चली गई बाइक सवार की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो