scriptएसडीएम को कुचलने का प्रयास का मामला, डंपर जब्त, आरोपी फरार | Case for trying to crush SDM, seized dumpers, accused absconded | Patrika News

एसडीएम को कुचलने का प्रयास का मामला, डंपर जब्त, आरोपी फरार

locationपन्नाPublished: May 17, 2019 11:16:50 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

एसडीएम को कुचलने का प्रयास का मामला, डंपर जब्त, आरोपी फरार

 Case for trying to crush SDM, seized dumpers, accused absconded

Case for trying to crush SDM, seized dumpers, accused absconded

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के अजयगढ़ एसडीएम के वाहन को कुचलने का प्रयास करने वाले डंपर को पुलिस ने जब्त कर लिया है, जबकि आरोपी चालक फरार है। वहीं मामले में पीडि़त एसडीएम आयुषी जैन ने आरोपी कांग्रेस नेता भरत मिलने पांडेय को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग को लेकर एसपी मयंक अवस्थी से मुलाकात की। इसके साथ ही उन्होंने पूरी कार्रवाई में असहयोग करने पर अजयगढ़ पुलिस के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है।
गौरतलब है कि एसडीएम आयुषी जैन ने डंपर क्रमांक एमपी 35 एचए 0365 को रेत का परिवहन करते हुए वन विभाग के बैरियर के समीप रोका था। इस दौरान चालक ने उनके वाहन के ऊपर डंपर चढ़ाने का प्रयास किया था। एसडीएम का कहना था कि यदि उन्होंने वाहन को सड़क से किनारे नहीं किया होता तो हादसा हो सकता था। डंपर को जब्त करने के बाद थाने में खड़ा किया गया है।
उक्त घटना के बाद कांग्रेस नेता और जनपद अध्यक्ष ने उनके साथ अभद्र व्यवहार कर गाली-गलौज की और कुछ भी कर लेने की धमकी देने के बाद रेत से भरे डंपर को लेकर गए थे। मामले में लिखित शिकायत के बाद अजयगढ़ पुलिस ने जनपद अध्यक्ष के खिलाफ अपराध दर्ज किया था।
मामले की लिखिल शिकायत

उक्त मामले में आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग को लेकर एसडीएम शुक्रवार को एसपी मयंक अवस्थी से भी मिलीं। जहां उन्होंने आरोपी कांग्रेस नेता को शीघ्र गिरफ्ता करने की मांग की। इसके साथ ही उन्होंने पूरे घटनाक्रम में असहयोगात्मक रवैया अपनाने के लिए अजयगढ़ पुलिस की भी शिकायत की।
जिस पर एसपी ने मामले में लिखित शिकायत करने की बात कही गई है। गुरुवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे हुए उक्त घटनाक्रम को लेकर जहां खलबली मची रही वहीं दूसरे दिन शुक्रवार को भी पूरा दिन लोगों के लिए चर्चा का विषय बना रहा।
मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसपी से मुलाकात करने पर शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन दिया है। घटनाक्रम में थाना पुलिस के असहयोगात्मक रवैए की भी शिकायत की थी, जिसके लिए एसपी ने लिखित में अ।वेदन मांगा है।
आयुषी जैन, एसडीएम, अजयगढ़
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो