scriptनाबालिग से कर रहा था छेड़छाड़, भाई को आता देख भागा, जानिए फिर आगे क्या हुआ | court news in panna | Patrika News
पन्ना

नाबालिग से कर रहा था छेड़छाड़, भाई को आता देख भागा, जानिए फिर आगे क्या हुआ

नाबालिग से कर रहा था छेड़छाड़, भाई को आता देख भागा, जानिए फिर आगे क्या हुआ

पन्नाMar 19, 2019 / 12:58 am

Bajrangi rathore

court news in panna

court news in panna

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के धरमपुर थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग से छेड़छाड़ की घटना के अभियुक्त को कोर्ट ने तीन साल के कैद की सजा सुनाई है। अतिरिक्त जिला लोक अभियोजन अधिकारी आशुतोष कुमार द्विवेदी ने बताया, 11 अक्टूबर 2017 को पीडि़ता की मां ने धरमपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि एक दिन पूर्व 10 अक्टूबर 17 को दोपहर 2 बजे बेटी शौच के लिए इटारी हार की तरफ गई थी।
वह माफीदार के खेत के पास पहुंची थी कि आरोपी रिजवान खान पिता इस्माइल खान निवासी ग्राम कटर्रा पीछे से आया और बेटी से छेड़छाड़ की। आरोपी नाबालिग को खेत की तरफ खींचने लगा तभी पीडि़ता ने पास में बकरी चरा रही दाई को आवाज लगाई। तब दाई ने आरोपी को आवाज लगाई, तभी पीडि़ता के भाई को पास आता देख आरोपी भाग गया। मामले की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ धरमपुर थाने में अपराध दर्ज किया गया था।
प्रकरण में दोनों पक्षों को सुनने के बाद विशेष न्यायाधीश अमिताभ मिश्रा ने आरोपी धारा 8 लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम में 3 वर्ष के सश्रम कारावास और 2000 रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है। प्रकरण में जिला लोक अभियोजन अधिकारी प्रवीण कुमार सिंह ने शासन की ओर से पैरवी की।

Home / Panna / नाबालिग से कर रहा था छेड़छाड़, भाई को आता देख भागा, जानिए फिर आगे क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो