scriptघर में पक रही थी चुनावी शराब, रेड से हड़कंप | desi wine news in panna | Patrika News
पन्ना

घर में पक रही थी चुनावी शराब, रेड से हड़कंप

घर में पक रही थी चुनावी शराब, रेड से हड़कंप

पन्नाApr 22, 2019 / 11:26 pm

Bajrangi rathore

desi wine news in panna

desi wine news in panna

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले में रैपुरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर ग्राम पटेरिया स्थित एकघर से ७० लीटर अवैध कच्ची शराब जब्त की है। जब्त शराब की अनुमानित कीमत 10,500 रुपए बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी उप निरीक्षक संदीप भारती को सूचना मिली कि ग्राम पटेरिया में मुल्ला बंजारा अपने घर में कच्ची महुआ की हाथ भट्टी शराब बनाने और बेचने का काम करता है। सूचना पर फर्जंद अली, देवी प्रसाद मिश्रा, मुकुंदी चौधरी, बालमुकुंद, राजेश, राकेश, धु्रव सिंह, चांदनी जैन, कोमल प्रसाद को लेकर तस्दीक की गई।
आरोपी के घर की तलाशी ली गई। इस दौरान घर के अलग-अलग स्थानों पर छुपाकर रखी कच्ची हाथ भट्टी महुआ की करीब 70 लीटर शराब बरामद हुई। तीन सफेद रंग के डिब्बों में भिगोए महुआ लाहन और शराब बनाने के उपकरण भी जब्त किए गए हैं।
इधर भी अंग्रेजी शराब जब्त

पन्ना जिले की देवेंद्रनगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर बिरवाही मोड़ के पास से युवक को एक पेटी अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। भ्रमण के दौरान थाना प्रभारी सुनील कुमार शर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक गल्ला मंडी मोड़ बिरवाही रोड पर अवैध शराब रखे है।
इस पर कार्रवाई के दौरान आरोपी विकास राय पिता कालीचन्द्र राय निवासी शिवाजी नगर झांसी हाल निवास देवेन्द्रनगर के कब्जे से 1 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की गई। जिसकी कीमत 2,500 रुपए आंकी गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Home / Panna / घर में पक रही थी चुनावी शराब, रेड से हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो