scriptजिले में सड़क न होने से दलदल से गुजरने को मजबूर ग्रामीण, शिकायत के बाद भी नहीं हो रही कोई कार्रवाई | Due to lack of road in the district, the villagers were forced to pass | Patrika News
पन्ना

जिले में सड़क न होने से दलदल से गुजरने को मजबूर ग्रामीण, शिकायत के बाद भी नहीं हो रही कोई कार्रवाई

कच्ची सड़क में फिसलकर आए दिन गिर रहे गांव के लोग

पन्नाSep 13, 2019 / 06:19 pm

Anil singh kushwah

Due to lack of road in the district, the villagers were forced to pass

Due to lack of road in the district, the villagers were forced to pass

रैपुरा/पन्ना. शाहनगर जनपद के ग्राम पंचायत हरदुआ सारसबाहु के ग्राम मुरता में मोहार मोहल्ला तक अभी भी पहुंच मार्ग नहीं बन पाया है। इससे मोहार मोहल्ला के लोगों को बारिश के दिनों में दलदल में तब्दील हो चुकी कच्ची सड़क से होकर गुजरना पड़ता है जिससे लोग आए दिन फिसलकर गिर भी रहे हैं। गांव के लोग वर्षों से सड़क बनवाने की मांग कर रहे हैं। इसके बाद भी ग्राम पंचायत की ओर से ग्रामीणों की समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है।
शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं
ग्रामीणों ने बताया कि गांव तक पहुंचने वाले मार्ग को बनवाने के लिए सरपंच, सचिव और रोजगार सहायक से कई बार कह चुके हैं। इसके बाद भी कोई उचित कदम नहीं उठाया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि बारिश के समय हर साल इसी तरह की परेशानी उठानी पड़ती है। ग्रामीण कई बार जनपद शाहनगर और विधायक को भी कई बार सड़क बनवाने के लिए आवेदन दे चुके हैं। गांव के लोगों को शासन की अप्य योजनाओं का भी लाभ नहीं मिल पा रहा है। इसको लेकर ग्रामीणों में असंतोष भी है।
बारिश से सड़क पर भरा पानी, लोग परेशान
गुरुवार को नगर में सुबह से बारिश हुई । तेज पानी गिरने से झंड़ा बाजार सहित नगर के निचले इलाकों की सडकों पर पानी भर गया। इससे नगर के लोगों उक्त मार्गों से आवागमन में परेशान होना पड़ा।

Home / Panna / जिले में सड़क न होने से दलदल से गुजरने को मजबूर ग्रामीण, शिकायत के बाद भी नहीं हो रही कोई कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो