तेज रफ्तार डंपर पलटा, स्टेयरिंग में फंसा चालक, बड़ी मशक्कत के बाद बचाई जान

तेज रफ्तार डंपर पलटा, स्टेयरिंग में फंसा चालक, बड़ी मशक्कत के बाद बचाई जान
Fast speed dumpster reflex, driver trapped in steering

Bajrangi Rathore | Publish: May, 19 2019 08:07:59 PM (IST) Panna, Panna, Madhya Pradesh, India

तेज रफ्तार डंपर पलटा, स्टेयरिंग में फंसा चालक, बड़ी मशक्कत के बाद बचाई जान

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के शाहनगर थाना क्षेत्र में कटनी से पवई की ओर जा रहा बिना नंबर प्लेट का तेज रफ्तार डंपर बीती रात करीब 9 बजे टिकरिया के हनुमानजी मंदिर के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे चालक स्टेयरिंग के बीच बुरी तरह से फंस गया था। जिसे मौके पर पहुंचे डायल 100 और एम्बूलेंस 108८ के कर्मचारियों ने ट्रक से बाहर निकाला और गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचा।

जानकारी के अनुसार बिना नंबर प्लेट का डंपर तेज रफ्तार से बीती रात कटनी से पवई की ओर जा रहा था। टिकरिया के आगे अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में चालक विनोद कुमार गोटिया पिता अशोक गोटिया निवासी खम्हरिया झुकेही जिला सतना गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की जानकारी लगने एम्बूलेंस 108 और डायल 100 में तैनात कर्मचारी सुनील कुमार शुक्ला, संजय यादव ने बताया कि चालक का सिर और पैर स्टेयरिंग में फंसा था। ब्लेड से स्टेयरिंग काटकर करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाल गया और अस्पताल पहुंचाया गया।

सर्प दंश से युवक की मौत

शाहनगर नगर में स्थित हरिजन मोहल्ला निवासी एक युवक को सर्प ने डस लिया, इससे उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मुन्न उर्फ मुकेश खंगार पिता बुद्धु खंगार बीते रोज बाहर से घर लौटा था। इसी दौरान घर के कोने से बैठे सर्प ने उसे डस लिया। परिजन आनन- फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता की मौत पूर्व में फांसी लगाने से हो गई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned