scriptघर में भड़की आग से अन्नदाता का अनाज राख, अब राहत की उम्मीद | fire in panna | Patrika News
पन्ना

घर में भड़की आग से अन्नदाता का अनाज राख, अब राहत की उम्मीद

घर में भड़की आग से अन्नदाता का अनाज राख, अब राहत की उम्मीद

पन्नाMay 10, 2019 / 12:06 am

Bajrangi rathore

fire in panna

fire in panna

पन्ना। मप्र के पन्ना जिले के देवेन्द्रनगर थाना क्षेत्र में किसान के खेत में बने घर में अचानक आग भड़कने से अनाज जलकर राख हो गया। वहीं दो मवेशी भी चपेट में आ गए हैं। फायर ब्रिगेड से आग पर काबू पाया गया। जानकारी के अनुसार ग्राम सुंदरा में जगपत पटेल पिता बुद्धू पटेल 45) के खेत में घर बना है। जहां पर अनाज रखा था और मवेशी भी बंधे थे। गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे अचानक घर में आग भड़क गई।
लोगों के देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। आगजनी में घर के अंदर रखा अनाज जलकर राख हो गया। वहीं घर के अंदर बंधे दो मवेशियों को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे एक मवेशी की मौत हो गई। आगजनी की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग घर की ओर दौड़े और इसकी सूचना घर मालिक को दी। सूचना मिलते ही जगपत पटेल मौके पर पहुंचा। स्थानीय ग्रामीणों की मदद से आग बुझाने का प्रयास किया गया, लेकिन काबू ना पाया गया।
ग्रामीणों न तत्काल सूचना देवेन्द्रनगर पुलिस, फायर ब्रिगेड व 100 डायल को दी। सूचना पाते ही नगर परिषद की फायर बिग्रेड व 100 डायल पुलिस वाहन पहुंच गए और आग बुझाने का प्रयास किया। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन जब तक घर के अंदर रखा अनाज, दो मवेशी, मोटर पम्प, तार व पूरा घर जलकर राख हो गया। तहसील से राजस्व विभाग से हल्का पटवारी शुभांगी केशरवानी ने मौका मुआयना करते हुए पंचनामा कार्रवाई की गई एवं आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के लिए भेजा।

Home / Panna / घर में भड़की आग से अन्नदाता का अनाज राख, अब राहत की उम्मीद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो