scriptहरियाणा का झज्जर हत्याकांड: पहेली बनी जिले के पांच लोगों की हत्या, तीन दिन बाद भी खाली हाथ पुलिस | Five people killed in Paheli district, police empty handed | Patrika News
पन्ना

हरियाणा का झज्जर हत्याकांड: पहेली बनी जिले के पांच लोगों की हत्या, तीन दिन बाद भी खाली हाथ पुलिस

पन्ना आ सकती है हरियाणा पुलिस

पन्नाSep 21, 2019 / 06:32 pm

Anil singh kushwah

Five people killed in Paheli district, police empty handed

Five people killed in Paheli district, police empty handed

पन्ना. हरियाणा के झज्जर में स्थित निर्माणाधीन मकान में पन्ना जिले के पांच लोगों की हत्या रहस्य बन कर रह गई है। मंगलवार को मकान के पहली मंजिल में मृतकों के शव मिले थे, उसके बाद तीन दिन गुजर चुके हैं, उसके बाद भी झज्जर पुलिस खाली हाथ है। अभी तक पुलिस को न सुराग मिला, न ही किसी संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। झज्जर पुलिस अंधेरे में तीर चला रही है। बताया जा रहा कि जल्द ही हरियाणा पुलिस की एक टीम पन्ना आएगी। जो सगे-संबंधितों से पूछताछ करते हुए हत्या की पहेली को सुलझाने का प्रयास करेगी।
पन्ना जिले आ सकती है हरियाणा पुलिस
उल्लेखनीय है, गत बुधवार को झज्जर सिविल अस्पताल में तीन चिकित्सकों की टीम ने पांचों शवों का पोस्टमार्टम किया था। जिसमें सामने आया था कि सिर व चेहरे वाले हिस्से पर भारी व नुकीले हथियार से चोट मारी गई है। लूट या फिर रंजिशन हत्या के फेर में पुलिस की जांच उलझी हुई है। निर्माणाधीन मकान पर विशेष स्टॉफ की तैनाती की गई है। किसी बाहरी व्यक्ति को अभी मकान में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है।
गांव में तरह-तरह की चर्चा
वहीं पूरी वारदात को लेकर पन्ना जिले के लोग सन्न हैं। इस वारदात को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। ग्रामीणों के लिए बड़ा विषय ये है कि आखिर किन कारणों से पांच लोगों की हत्या कर दी गई। हत्यारे कौन थे? उस रात ऐसा क्या हुआ था? जो पांच लोगों के जीवन पर भारी पड़ गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो