scriptपन्ना में इंटरनेट सेवा बहाल, स्कूल-कॉलेज भी खुले | Internet service restored in Panna | Patrika News
पन्ना

पन्ना में इंटरनेट सेवा बहाल, स्कूल-कॉलेज भी खुले

अयोध्या फैसले के मद्देनजर लगाई गई है धारा 144, पहरे में रहे धार्मिक स्थल
 

पन्नाNov 11, 2019 / 06:54 pm

Pushpendra pandey

Panna news

Panna news

पन्ना. पन्ना जिले में अयोध्या फैसले के मद्देनजर पिछले शनिवार को बंद किए गए स्कूल-कॉलेज सोमवार को खुल गए। हालांकि जिले के सभी धार्मिक स्थलों पर पुलिस का सख्त पहरा रहा। उधर, रविवार को जुलूस निकालने के विवाद में बंद की गई इंटरनेट सेवा सोमवार की दोपहर शुरू कर दी गई। इससे जिले के रहवासियों ने राहत की सांस ली है।
तीसरे दिन सब कुछ शांत
अयोध्या फैसले के तीसरे दिन शहर सहित जिलेभर में सब कुछ सामान्य रहा। पहले जैसे बाजार खुल गए। वहां चहल-पहल बनी रही। सड़कों पर रौनकता दिखी। हां, सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस तैनात रही।
स्कूल पहुंचे छात्र
शनिवार को फैसले के दिन सुरक्षा की दृष्टि से बंद किए गए स्कूल-कॉलेज भी सोमवार को खुल गए। इस दौरान बड़ी संख्या में छात्र पहुंचे। कॉलेजों में छात्रों की संख्या देखी गई। यहां सबकुछ पहले जैसा सामान्य रहा।

इंटरनेट सेवा शुरू
रविवार को जुलूस के दौरान बंद की गई इंटरनेट सेवा शुरू कर दी गई। बता दें कि अयोध्या फैसले को देखते हुए प्रशासन ने शांति समिति की बैठक कर ईद का जुलूस नहीं निकालने की अपील की थी। इस पर सभी पक्षों की ओर से आम सहमति भी बन गई थी। रविवार की सुबह पन्ना शहर के आगरा मोहल्ले में धारा १४४ के बीच बिना अनुमति जुलूस निकाले जाने की तैयारी की जाने लगी। सोशल मीडिया पर इसका मैसेज भी वायरल होने लगा। इसकी खबर लगते ही कलेक्टर कर्मवीर शर्मा और एसपी मयंक अवस्थी मौके पर पहुंचे। वहां मौजूद लोगों को करीब 30 मिनट तक समझाइश दी। अंत में धारा 144 हटने के बाद जुलूस निकालने को लेकर सहमति बनी। इसके बाद मोहल्ले में जुटे लोग वापस लौटे। इस बीच प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर इंटरनेट सेवा ठप करते हुए गस्त बढ़ा दी है। जिसे सोमवार को शुरू कर दिया गया।

Home / Panna / पन्ना में इंटरनेट सेवा बहाल, स्कूल-कॉलेज भी खुले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो